nayaindia समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष Akhilesh Yadav कोरोना पॉजिटिव, होम आइसोलेशन में इलाज शुरू - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया|

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष Akhilesh Yadav कोरोना पॉजिटिव, होम आइसोलेशन में इलाज शुरू

लखनऊ| कोरोना वायरस का प्रकोप लगातर बढ़ता ही जा रहा है और रोज कोरोना मामलों में वृद्धि हो रही है कोरोना की दूसरी लहर में समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को भी कोरोना (Corona) हो गया है। उन्होंने खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आज ट्विटर के माध्यम से जानकारी देते हुए लिखा, अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Test Report Positive) आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन (Isolation) में रहने की विनती भी है।

इसे भी पढ़ें – Corona Initiative: अस्पताल में ऑक्सीजन पर आश्रित मरीजों को दी जायेगी रेमडेसिविर, रेमडेसिविर की कमी नहीं

ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को कोरोना वायरस (Corona Virus) जांच के लिए अपना सैंपल दिया था। उन्होंने स्वास्थ्यकर्मी द्वारा सैंपल लेने की तस्वीर ट्विटर पर डाली है।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) बीते दिनों उत्तराखंड दौरे पर थे। इस दौरान वह हरिद्वार में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि के सम्पर्क में आए थे। महंत बाद में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए। कोविड पॉजिटिव पाए गए नरेंद्र गिरि की हालत ठीक नहीं है।

उन्हें एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। इसके बाद लखनऊ पहुंचे सपा मुखिया अखिलेश यादव ने मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में अपना कोरोना टेस्ट (Corona Test) कराया था, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गये हैं।

इसे भी पढ़ें – कोरोना ने बदल लिया है शरीर में अपना घर, लक्षणों में भी दिख रहा है बदलाव …

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six − four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पीएम मोदी मंगलवार को 71000 युवाओं को सौंपेंगे नियुक्ति पत्र
पीएम मोदी मंगलवार को 71000 युवाओं को सौंपेंगे नियुक्ति पत्र