गाँव-गाँव युवा चेतना बाँट रही है साड़ी - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया|

गाँव-गाँव युवा चेतना बाँट रही है साड़ी

बलिया। बलिया जीराबस्ती और सलेमपुर गाँव में युवा चेतना के तत्वावधान में जरुरतमंद महिलाओं के बीच साड़ी वितरण समारोह का आयोजन किया गया। स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी एवं युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने दीप प्रज्ज्वलित कर समारोह का शुभारंभ किया।

स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की युवा चेतना लगातार जनता के सम्पर्क में है सेवा के माध्यम से।स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की आजादी के बाद सभी पार्टीयों और नेताओं ने जनता को ठगा है परंतु अब जनता को युवा चेतना में रूप में विकल्प मिल गया है।

स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की युवा चेतना हर गरीब के साथ है। युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा की बलिया के विकास हेतु हम प्रतिबद्ध हैं हर गरीब के घर में ख़ुशहाली हो खेत में हरियाली हो यही हमारा सपना है। सिंह ने कहा की धर्म के आधार पर भाजपा हमें बाँट रही है हमें देश को बचाने हेतु संगठित रहना होगा। सिंह ने कहा की हमारा लक्ष्य सत्ता नहीं सेवा है।  सिंह ने कहा की विपक्ष में बैठे नेताओं ने सत्ता में रहकर खूब धन अर्जित किया है इसलिए डर से सरकार का विरोध नहीं कर रहे हैं वो जेल जाने से डरते हैं हम नहीं।

सिंह ने कहा की जनता को जगना होगा और सत्य का साथ देना होगा। सिंह ने कहा की युवा चेतना गाँव,गरीब,किसान,मजदूर और नौजवान के समृद्धि हेतु संकल्पित है।इस अवसर पर धर्मेंद्र तिवारी डुलडुल,आलोक राय सोनू,दयानंद श्रीवास्तव,दीपक गोंड़,धनंजय गोंड़,विनय राय आदि उपस्थित रहे।कार्यक्रम का संचालन युवा चेतना के जिला महासचिव अजय ओझा ने किया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
हिमाचल के मुख्यमंत्री ने स्वदेश दर्शन योजना के तहत शिमला में पहले हेलीपोर्ट का उद्घाटन किया
हिमाचल के मुख्यमंत्री ने स्वदेश दर्शन योजना के तहत शिमला में पहले हेलीपोर्ट का उद्घाटन किया