nayaindia Husband Cried in SP Office : मुझे मेरी पत्नी से बचा लें सर... बहुत मारती है ...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Husband Cried in SP Office : मुझे मेरी पत्नी से बचा लें सर... बहुत मारती है ...

मुझे मेरी पत्नी से बचा लें सर… बहुत मारती है और थाने में झूठे केस भी करती है..( Watch video )

Husband Cried in SP Office :

ललितपुर | Husband Cried in SP Office : अक्सर देखा जाता है कि देश भर में महिलाएं अपने पतियों से परेशान होकर थाने पहुंचती हैं. उत्तर प्रदेश के ललितपुर जनपद से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक पीड़ित पति अपनी पत्नी से बचने के लिए गुहार लगाता हुआ दिखाई दिया. एसपी ऑफिस के बाहर रो-रो कर उसने अपनी सारी बात मीडिया कर्मियों को बतानी शुरू कर दी. पीड़ित पति अपनी पत्नी की ओर से किए जा रहे अत्याचारों का व्याख्यान करते हुए रोने लग गया और किसी ने इस पूरे नाम का एक वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हुआ है इस वीडियो में पीड़ित व्यक्ति प्रशासन से मदद की गुहार लगाते हुए सुरक्षा की मांग कर रहा है. उसका कहना है कि यदि पुलिस की ओर से मदद नहीं की गई तो वह आत्महत्या कर लेगा.

खुद मारती है और थाने जाकर झूठे केस करती है

Husband Cried in SP Office : पीड़ित पति सदर कोतवाली अंतर्गत भदैयापुरा निवासी का रहने वाला है. पति का कहना है कि कई दिनों तक उसकी पत्नी उसे खाना नहीं देती और उसके साथ झगड़ा करती रहती है. पति का कहना है कि वह खुद उसकी पिटाई करती है और थाने जाकर उसी के खिलाफ झूठी शिकायत कर देती है. उसके बाद में उसे प्रशासन की ओर से भी डांट फटकार के साथ मार पड़ती है. पति का कहना है कि दिन भर मेहनत से कमाने के बाद घर आते ही सारा पैसा पत्नी छीन लेती है. उसने कई बार लोकल थाने में जाकर इस बारे में शिकायत करनी चाहिए लेकिन थाने वालों ने उसे डांट फटकार कर भगा दिया.

इसे भी पढ़ें – भारत में भी शरियत कानून चलाने के लिए आतुर हैं मुस्लिम धर्मगुरु, कहा- लड़के-लड़कियों को एक साथ नहीं पढ़ाना चाहिए…

न्याय नहीं मिला तो आत्महत्या

Husband Cried in SP Office : पीड़ित पति का नाम बृजेश बताया जा रहा है. पति का कहना है कि अब वह पत्नी के साथ जीवित नहीं रह सकेगा. उसका कहना है कि उसकी पत्नी कई तरह की यातनाएं देती है. उसका कहना है कि अब उसका जीना भी मुश्किल हो गया है. पीडित का कहना है कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वो अपनी जान एसपी ऑफिस के बाहर ही जान दे देगा. पूरे मामले के मीडिया में आने के बाद उसे एसपी ने अंदर बुलाया और मामले पर कार्रवाई करने की बात कह समझा कर घर भेज दिया.

इसे भी पढें-Taliban को मानते हैं कट्टर तो Islamic State Khorasan को क्या कहेेंगे…

Leave a comment

Your email address will not be published.

5 × three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Karnataka Temple-Mosque Dispute : कर्नाटक में फिर टेंशन, यहां भी ज्ञानवापी जैसा विवाद … धारा 144 लागू…
Karnataka Temple-Mosque Dispute : कर्नाटक में फिर टेंशन, यहां भी ज्ञानवापी जैसा विवाद … धारा 144 लागू…