Honor killing Uttar Pradesh : अविविवाहित बेटी की मांग में सिंदूर देख मां ने खोया...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Honor killing Uttar Pradesh : अविविवाहित बेटी की मांग में सिंदूर देख मां ने खोया...

Honour killing : अविविवाहित बेटी की मांग में सिंदूर देख मां ने खोया आपा, कर दी बेटी की हत्या…

Honor killing Uttar Pradesh :

इटावा | Honor killing Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. 21 साल की एक युवती की मौत के बाद इस बात का खुलासा हुआ है कि किसी और ने नहीं बल्कि उसकी खुद की मां ने उसकी हत्या कर दी थी. हालांकि इसके बाद अपने अपराध को छिपाने के लिए माने मनगढ़ंत कहानी बनाकर बेटी के प्रेमी को फंसाने की योजना बनाई थी. आरोपी मां ने अपनी बेटी के प्रेमी पर रेप और उसके बाद हत्या का आरोप लगाया था. बाद में पुलिस की जांच में साफ हो गया कि हत्या प्रेमी ने नहीं बल्कि उसकी मां ने हीं की थी. मामले के खुलासे के बाद आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

Honor killing Uttar Pradesh :

घर से लटकी मिला था शव

Honor killing Uttar Pradesh : इटावा के बैदपूरा क्षेत्र में 10 दिन पहले एक युवती का शव घर में लटका मिला था. मृतक युवती की मां ने आरोप लगाया था कि उसकी बेटी का एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग था. मां ने पुलिस के सामने यह बयान दिया था कि युवक ने कई बार उनकी बेटी के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और शादी के लिए ना कहने पर जान से मार दिया गया. पुलिस ने जब लड़के को गिरफ्तार कर जांच शुरू की तो पता चला कि हत्या लड़कियां ने नहीं बल्कि उसकी खुद की मांग की है.

इसे भी पढ़ें –Balika Vadhu के दो लीड एक्टर समय से पहले छोड़ गए दुनिया, पहले गई प्रत्युषा बनर्जी, अब चले गए सिद्धार्थ शुल्का

Honor killing Uttar Pradesh :

मांग में भरती थी सिन्दूर

Honor killing Uttar Pradesh : गिरफ्तारी के बाद पुलिस की सख्त पूछताछ में आरोपी मां ने सारी सच्चाई पुलिस के सामने बयां नहीं कर दी. मां ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी का एक युवक के साथ अफेयर था. जिस कारण वह उससे नाराज थी. आरोपी मां ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी छुप-छुप कर अपने प्रेमी के नाम का सिंदूर लगाती थी. मां का कहना है कि वह उसे जान से नहीं मारना चाहती थी. बकझक के बाद बात हाथापाई तक आ गई और गला दबाने से उसकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें- OMG ! 8 शादियां कर लुटेरी दुल्हन ने पैसे ही नहीं लुटे, HIV (Aids) भी बांटे …

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *