sidharth nath about delhi govt : क्या बोलना है और क्या नहीं' का भी होश नहीं
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| sidharth nath about delhi govt : क्या बोलना है और क्या नहीं' का भी होश नहीं

अपने ही बनाए झूठ के दलदल में फंसते जा रहे आप के नेता, ‘क्या बोलना है और क्या नहीं’ का भी होश नहीं – सिद्धार्थ नाथ सिंह

sidharth nath about delhi govt

लखनऊ |  शुक्रवार को योगी सरकार के प्रवक्‍ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि कोरोना के मुश्किल हालातों में मेडिकल उपकरण खरीद घोटाला करने वाले दिल्‍ली सरकार के नेता यूपी पर दाग नहीं लगा पाएंगे। दिल्ली की जनता पानी के तरसती है। केजरीवाल सरकार ने अपनी जनता को पानी भी नसीब नहीं कर रखा है। केजरीवाल सरकार के नेताओं के अपने गिरेबान में देखना चाहिए। उन्होंने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा कि यूपी से बराबरी करने वाले आप के नेताओं को अपनी सरकार में चार साल में महज 378 नौकरियों का आंकड़ा सामने रखना चाहिए । दिल्‍ली सरकार के आंकड़ों के अनुसार केजरीवाल सरकार ने फरवरी 2015 से अप्रैल 2019 तक केवल 378 नौकरियां दी हैं जबकि योगी सरकार ने साढ़े चार साल में साढ़े 4 लाख युवाओं को रोजगार की सौगात दी है। ( sidharth nath about delhi govt )

also read: Uttar Pradesh की अर्थव्यवस्था का ग्रोथ इंजन बन रहा MSME सेक्टर

अपनी कमियां छिपाने और यूपी के लोगों को ठगने् की कोशिश

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं ने इतना झूठ बोल दिया है कि अब अपने ही झूठ के बोझ तले दब गये है। यूपी के 6 जिलों से भी कम आबादी वाले दिल्‍ली को संभालने में नाकाम आम आदमी पार्टी अपनी कमियां छिपाने के लिए झूठी बयानबाजी कर यूपी के लोगों को ठगने की कोशिश कर रही है। आप नेता संजय सिंह शायद भूल रहे हैं, कि उत्‍तर प्रदेश देश और दुनिया को नेतृत्‍व देने वाली मिट्टी है। यहां आपकी दाल नहीं गलने वाली।

अपने ही झूठ में फंसे आप नेता ( sidharth nath about delhi govt )

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि अपने ही बनाए झूठ के दलदल में आप के नेता इस कदर फंस गए हैं कि समझ नहीं पा रहे हैं कि क्‍या बोलना है और क्‍या नहीं। आप के सांसद जिस कंपनी को ब्‍लैक लिस्‍टेड बता कर यूपी पर लांछन लगाने का प्रयास करते हैं उसी कंपनी के साथ दिल्‍ली जल बोर्ड में काम करता है। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पूछा कि रश्मि मेटालिक्‍स कंपनी पर झूठे आरोपों के मामले में संजय सिंह कोर्ट में कब हाजिर होंगे। झूठे आरोप लगा रहे आप के सांसद कोर्ट से भाग रहे हैं। ( sidharth nath about delhi govt )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पिता शाहरुख खान को जेल में देखकर भावुक नजर आए आर्यन खान, बेटे को ढांढस बंधा Shah Rukh बोले- सब ठीक होगा
पिता शाहरुख खान को जेल में देखकर भावुक नजर आए आर्यन खान, बेटे को ढांढस बंधा Shah Rukh बोले- सब ठीक होगा