इंडिया ख़बर

'थप्पड़बाज गर्ल' प्रियदर्शनी हैं काफी बोल्ड, खुद कहा-- एकतरफा प्यार में पागल कर रहा है मेरा पीछा...

Share
'थप्पड़बाज गर्ल' प्रियदर्शनी हैं काफी बोल्ड, खुद कहा-- एकतरफा प्यार में पागल कर रहा है मेरा पीछा...
लखनऊ | Cab Driver priydarshin Lucknow : उत्तर प्रदेश के लखनऊ से कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारकर फेमस होने वाली प्रियदर्शनी ने अब एक बार फिर से बयान दिया है. प्रियदर्शनी ने कहा है कि पिछले 6 महीने से कोई उनका पीछा कर रहा है. उन्होंने कहा कि इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि यह एक तरफा प्यार का मामला हो पर वह मुझे जबरदस्ती हासिल करना चाहता है. उन्होंने कहा कि मैं जहां भी जाती हूं मुझे ऐसा लगता है कि कोई मेरा पीछा कर रहा है. मैंने कई बार एक लड़के को मेरे पीछे आते देखा है लेकिन मैं उसे पहचान नहीं सकी हूं. प्रियदर्शनी का कहना है कि ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है कि लोग मेरे पीछे पड़ जाते हैं. हालांकि ये और बात है कि मेरी ओर से इस तरह की कोई भावना किसी के लिए भी नहीं है. Cab Driver priydarshin Lucknow :

पैचअप करने के लिए तैयार

Cab Driver priydarshin Lucknow : कैब ड्राइवर के खिलाफ केस पर बोलते हुए कि प्रियदर्शनी ने कहा कि उन्हें इन चीजों से काफी नुकसान हुआ है उनकी छवि खराब हो गई. प्रियदर्शनी ने कहा कि यदि कैब ड्राइवर चाहेगा तो मैं उसके साथ पैचअप कर सकती हूं और केस वापस ले लूंगी. हालांकि उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि या मेरी ओर से हथियार डालने वाली बात नहीं है. उन्होंने कहा कि यदि वह केस लड़ना चाहता है तो मैं फैसला लूंगी और उसे हराकर ही मानूंगी. उन्होंने कहा कि अपनी बदनामी के कारण मैं उसके साथ कंप्रोमाइज करने के लिए तैयार हूं. इसे भी पढें- UP में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों को एकसाथ आई मौत, परिवार में मचा कोहराम Cab Driver priydarshin Lucknow :

थप्पड़ बाज लड़की पड़ा नाम

Cab Driver priydarshin Lucknow : इसमें कोई शक नहीं है कि पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया में प्रियदर्शनी छाई रही है. यह और बात है की प्रियदर्शन पर सोशल मीडिया में तरह-तरह के मीम्स बने हैं और उन्हें ट्रोल किया गया. बता दें कि प्रियदर्शनी ने कैब ड्राइवर को 22 थप्पड़ मारे थे. इसके बाद सोशल मीडिया में उन्हें थप्पड़बाज लड़की का नाम दे दिया गया था. इसे भी पढ़ें- गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा भारतीय सेना में एक कमीशन रैंक के हकदार हैं..
Published

और पढ़ें