nayaindia संगठन को मजबूत बनाने के लिए रायबरेली पहुंच रहीं सोनिया, प्रियंका - Naya India
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश | समाचार मुख्य| नया इंडिया|

संगठन को मजबूत बनाने के लिए रायबरेली पहुंच रहीं सोनिया, प्रियंका

रायबरेली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी संगठन को मजबूत बनाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। इसके लिए संगठन को धार देने में जुटी हुई हैं। इसी क्रम में प्रियंका अपनी मां सोनिया गांधी के साथ भूएमऊ गेस्ट हाउस रायबरेली पहुंच रही हैं। प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बताया कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा फुरसतगंज हवाई अड्डे पर उतरेंगी।

सोनिया जी यहां पर पूर्व विधायक अजय पाल सिंह के आवास पहुंच कर उनके पुत्र के निधन पर शोक जताएंगी। रात्रि विश्राम भी करेंगी। पहले चरण में पूर्वी और पश्चिमी यूपी के कांग्रेस पदाधिकारियों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। पूर्वी उत्तर प्रदेश के लगभग 37 जिलों को शामिल किया। जिसमें 70 जिला और शहर अध्यक्ष शामिल हुए।

प्रशिक्षण के लिए प्रदेश के अलावा अन्य प्रांतों से ट्रेनर बुलाए गए हैं। यह इन नेताओं के बौद्घिक स्तर को तराश रहे हैं। खासकर उनकी राजनैतिक और सामाजिक समझ को मजबूत करने पर बल दिया जा रहा है। 22 जनवरी से शुरू हो रहीं ट्रेनिंग में 129 पदाधिकारियों के साथ ही प्रदेश कार्यकारिणी के नेता भी मौजूद रहेंगे।

एक कार्यकर्ता ने बताया कि इस बैठक में कांग्रेस की रीति नीति के साथ ही उनके शासनकाल की उपलब्धियां बताई जाएंगी। इसके साथ भाजपा सरकार की खिलाफत के लिए खासतौर पर ट्रेनिंग दी जा रही है। 22 व 23 जनवरी को पश्चिमी यूपी के जिला व शहर अध्यक्षों की ट्रेनिंग होगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × four =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हरा टीम इंडिया फाइनल में, वर्ल्ड कप खिताब से बस एक कदम दूर
न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हरा टीम इंडिया फाइनल में, वर्ल्ड कप खिताब से बस एक कदम दूर