nayaindia आजमगढ़ से एसटीफ ने किया इनामी बदमाश गिरफ्तार - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया|

आजमगढ़ से एसटीफ ने किया इनामी बदमाश गिरफ्तार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स(एसटीएफ) ने आज आजमगढ़ से दो जिलों में 25-25 हजार रूपयों का इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस महानिरीक्षक अमिताभ यश ने यहां बताया कि लूट-डकैती करने वाले गिरोह का सरगना तथा आजमगढ़-जौनपुर से 25-25 हजार रूपये का इनामी बदमाश अरविन्द राजभर उर्फ बबलू उर्फ दिल्ली राजभर को एसटीएफ ने आजमगढ़ से किया गिरफ्तार।

उन्होंने बताया कि अभिसूचना संकलन के दौरान गुरूवार को जरिये मुखबिर ने सूचना दी कि जौनपुर तथा आज़मगढ़ में हुई लूट की घटना का मास्टरमाइण्ड और गिरोह का सरगना अरविन्द राजभर उर्फ बबलू उर्फ दिल्ली राजभर किसी बड़ी घटना को अन्जाम देने के उद्देश्य से अपने साथी के इन्तजार में कप्तानगंज क्षेत्र के देउरपुर तिराहा में महराजगंज रोड पर खड़ा है। सूचना मिलते ही एस0टी0एफ0 टीम द्वारा स्थानीय पुलिस को साथ लेकर घेराबन्दी की और बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

यश ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जौनपुर में जलालपुर क्षेत्र के काकोरी तिलोचन निवासी है। उसके पास से एक तमन्चा 315 बोर। दो अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर तथा अन्य सामान बरामद किया गया।

गिरफ्तार बदमाश अरविन्द राजभर उर्फ बबलू उर्फ दिल्ली राजभर ने पूछताछ पर बताया कि उसने अपने साथियों कल्लू फौजी उर्फ कालेष्वर, प्रिन्स उर्फ प्रषान्त सिंह, मन्नू पाण्डेय उर्फ प्रवीन पाण्डेय के साथ मिलकर जौनपुर, आज़मगढ़, वाराणसी व आस-पास के जिलों में घूमकर रैकी कर लूट/डकैती की घटनाओं को अंजाम दिया है। गैंग के चारों सदस्यों के पास असलहें व चोरी की मोटरसाइकिलें हैं जिसको वे घटनाओं में प्रयोग करते हैं। मामलों की जांच की जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

8 − four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कोरोना की तरह लम्पी वायरस का कहर
कोरोना की तरह लम्पी वायरस का कहर