nayaindia मालदेपुर मोड़ पर चैत्र नवरात्रि के अवसर पर पूजन पर स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी -
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| %%title%% %%page%% %%sep%%

मालदेपुर मोड़ पर चैत्र नवरात्रि के अवसर पर पूजन पर स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी

बलिया। बसंतिका नवरात्रि के अवसर पर स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने बलिया मालदेपुर मोड़ स्थित युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह के निवास पर भगवती का पूजन शुरू किया।

महामारी कोरोना से पूरे देश में 21 अप्रैल तक लाकडाउन होने के कारण स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने भगवती का पूजन विधि विधान से शुरू किया।

स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने दुर्गा सप्तशती का पाठ कर भगवती से महामारी कोरोना से देश और विश्व को उबारने हेतु प्रार्थना किया। देश भर में धर्म सम्राट स्वामी करपात्री जी के विचारों को जन-जन तक पहुँचाने का निश्चय लेने वाले स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी चैत्र नवरात्रि के अवसर पर रात में सिर्फ एक समय देशी गाय का दूध और गंगा जल लेंगे।

स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की राष्ट्र संकट में है इस विपदा से पूरा देश भयक्रांत है एसी स्थिति में ईश्वर के शरण में गए बिना कोई रास्ता नहीं है।स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की सभी लोग अपने घर में रहकर भगवती का अनुसरण करें।स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की WHO के सभी निर्देशों का पालन होना चाहिए साथ ही सरकार और प्रधानमंत्री जो कह रहे उसमें सबको सहयोग करना चाहिए।यह राजनीति का समय नहीं है।

स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की देश पहले से आर्थिक समस्या झेल रहा था और अब कोरोना की मार ने सबकुछ ख़त्म कर दिया है।सरकार को अविलंब दिहारी मजदूर,ठेला,रिक्सा चलाने वालों की चिंता करते हुए उनके लिए कुछ विशेष पैकेज की घोषणा करनी चाहिए।

स्वमी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की पूरे देश में लाकडाउन होने के पूर्व युवा चेतना के कार्यकर्ताओं ने अद्भुत तरीक़े से पूरे बलिया में मास्क,सैनीटाइजर और साबुन का वितरण किया जिसकी जितनी प्रशंसा की जाए वो कम है।स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की लाकडाउन के बाद सांसद,विधायक और राजनीतिक पार्टीयाँ फ़ंड दे रही हैं परंतु युवा चेतना ने 100 से अधिक गाँवों में महामारी कोरोना के ख़िलाफ जनजागरण चलाकर मिसाल क़ायम किया है।

प्रमादी नाम संवतसर पर देशवासियों के उज्ज्वल भविष्य हेतु स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने प्रार्थना किया।स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने लोगों से संयम और धैर्य बरतने की अपील भी की।

Leave a comment

Your email address will not be published.

nineteen + twenty =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
रामगंजमंडी दुष्कर्म मामलाः भाजपा ने जांच समिति गठित की
रामगंजमंडी दुष्कर्म मामलाः भाजपा ने जांच समिति गठित की