nayaindia Atiq Ahmed अतीक के वकील की गली में तीन बम फूटे
उत्तर प्रदेश

अतीक के वकील की गली में तीन बम फूटे

ByNI Desk,
Share

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिस समय लखनऊ में यूपी की बेहतरीन कानून व्यवस्था पर भाषण दे रहे थे उसी समय प्रयागराज में अतीक अहमद के वकील की गली में तीन देसी बम फूटे। हालांकि इससे कोई घायल नहीं हुआ लेकिन अतीक के वकील ने कहा कि उनको डराने के लिए बम विस्फोट किया गया है। घटना प्रयागराज की कटरा गोबर गली की है, जहां तीन देसी बम फेंके गए। इसी गली में माफिया अतीक अहमद के वकील दयाशंकर मिश्र रहते हैं।

वकील दयाशंकर मिश्र का कहना है कि उन्हें डराने के लिए विस्फोट किए गए, जबकि पुलिस इसे दो अन्य गुटों का झगड़ा बता रही है। उनका कहना है कि अतीक के वकील का इन धमाकों से कोई मतलब नहीं है। कर्नलगंज थानाध्यक्ष राम मोहन राय ने बताया, घटना गोबर गली की है। वहां रहने वाले हर्षित सोनकर का रौनक, आकाश सिंह और छोटे के साथ पैसों को लेकर विवाद था। हर्षित बदला लेने के लिए हाथ में बम लेकर आकाश सिंह के घर पहुंच गया। उसके झोले में भी बम रखा था। उसने आकाश के घर में महिला को धमकी देते हुए कहा- मेरा नाम हर्षित सोनकर है। समझ लो। इसके बाद उसने गली में ताबड़तोड़ तीन बम फोड़ दिए। इससे गली में धुआं भर गया।

पुलिस की जांच में पता चला कि हर्षित ने डराने के लिए देसी बम फोड़ा है। पुलिस उसको गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है। दूसरी ओर अतीक अहमद के वकील दयाशंकर मिश्र ने कहा है- मैं अतीक अहमद और अशरफ का वकील हूं। मजबूत पैरवी न कर सकूं, इसलिए दहशत फैलाने के लिए शायद ये बम फोड़े गए होंगे। मेरी बेटी ने भी बम फोड़ते हुए लोगों को देखा है। फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम और कर्नलगंज पुलिस मौके पर गई थी। जांच हो रही है। जो भी होगा सामने आएगा।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें