nayaindia finally found bride : दो फुट के अजीम मंसुरी को आखिरकार मिली दुल्हन,
kishori-yojna
आज खास | देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| finally found bride : दो फुट के अजीम मंसुरी को आखिरकार मिली दुल्हन,

दो फुट के अजीम मंसुरी को आखिरकार मिली दुल्हन, सगाई हुई पक्की, कुछ ही दिनों में होगी शादी

शामली । finally found bride : दो फुट के 26 वर्षीय अजीम मंसुरी को आखिरकार शादी के लिए प्रस्ताव मिल गया है। अब आने वाले कुछ हफ्तों में उनकी शादी होने वाली है।

इसे भी पढ़ें – 2 अप्रैल 2011: आज भरत बना था विश्व विजेता, जानें वो 5 खात बातें जो कम ही फैंस जानते हैं.. .

finally found bride : अजीम का कहना था कि उनका कद छोटा होने की वजह से उन्हें अपने लिए जीवनसाथी मिलने में दिक्कत आ थी है। दिलचस्प बात यह है कि अजीम ने साल 2019 में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से अपने लिए दुल्हन ढूंढ़कर देने के लिए संपर्क किया था।

finally found bride :  आपको बता दें कि पिछले महीने अजीम ने उस वक्त सुर्खियां बटोरी थी, जब उन्होंने पुलिस से संपर्क कर उनसे अपने लिए दुल्हन ढूंढ़कर देने का अनुरोध किया था।

इसे भी पढ़ें – Bollywood News : अभिनेत्री आलिया भट्ट कोरोना से संक्रमित, घर में खुद को किया क्वारंटीन

finally found bride :  पुलिस को इस बात से बेहद हैरानी हुई थी, लेकिन उन्होंने अजीम की मदद करने का वादा किया था। अजीम ने कक्षा पांचवीं तक की पढ़ाई की है और अब वह एक कॉस्मेटिक स्टोर चलाता है। उनकी यह कहानी जैसे ही वायरल हुई उनके पास शादी के लिए प्रस्ताव आने लगे। इनमें से एक रिश्ता गाजियाबाद से आया, जिस पर मंसुरी ने दिलचस्पी ली. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से अपने लिए दुल्हन ढूंढ़कर देने के लिए संपर्क किया था।finally found bride : एक लड़की ने अजीम को व्हाट्सऐप पर मैसेज भेज कहा, आप अकेले हैं, मैं भी अकेली हूं। मैं दिल्ली में रहती हूं और आपसे शादी करना चाहती हूं। अजीम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी और फिर पुलिस से संपर्क कर उनकी ‘समस्या’ को सुलझाने के लिए गुहार लगाई। छह भाई-बहनों में सबसे छोटे अजीम कैराना के रहने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें – बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की छह साला हकीकत

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 4 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
क्या प्रधानमंत्री ऐसे भी होते हैं?
क्या प्रधानमंत्री ऐसे भी होते हैं?