nayaindia Rakesh Tikait BJP Yogi : राकेश टिकट यू टर्न, कहा- योगी आदित्यनाथ का जीतना...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Rakesh Tikait BJP Yogi : राकेश टिकट यू टर्न, कहा- योगी आदित्यनाथ का जीतना...

राकेश टिकैत का यू टर्न, कहा- गोरखपुर से योगी आदित्यनाथ का जीतना जरूरी…

Rakesh Tikait BJP Yogi :

प्रयागराज । Rakesh Tikait BJP Yogi : भारत निर्वाचन आयोग के तिथियों के ऐलान के बाद से उत्तर प्रदेश में हर कहीं चुनाव का माहौल है. भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के नेता तो एक दूसरे के ऊपर तंज कस ही रहे हैं लेकिन कुछ ऐसे भी दल हैं जो हर तरफ से मजे ले रहे हैं. इन दिनों किसान नेता राकेश टिकैत का भी हाल कुछ ऐसा ही है. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि किसान यूनियन उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सपा और आरएलडी गठबंधन को समर्थन देगा. अब इन खबरों पर राकेश टिकैत ने यू-टर्न लेते हुए कहा है कि गोरखपुर से योगी आदित्यनाथ का चुनाव जीतना जरूरी है. सपा को समर्थन देने वाली बात का खंडन करते हुए राकेश टिकैत कहते हैं कि किसान यूनियन किसी भी सियासी पार्टी को अपना समर्थन नहीं देगी.

Rakesh Tikait BJP Yogi :

गोरखपुर सहयोगी का जीतना जरूरी

Rakesh Tikait BJP Yogi : राकेश टिकैत कहते हैं कि गोरखपुर से योगी आदित्यनाथ का जीतना जरूरी है. वे कहते हैं कि योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से चुनाव लड़ेंगे या बात साफ हो गई है उनके चुनाव जीतने पर मार्च महीने से विपक्ष मजबूत हो जाएगा. राकेश टिकैत कहते हैं कि किसान काफी समझदार हैं और वे इशारों को समझ जाते हैं. राकेश टिकट ने उक्त बातें प्रयागराज माघ मेले में तीन दिवसीय किसानों के चिंतन शिविर में शिरकत करने के दौरान कहीं.

इसे भी पढ़ें- Madhya Pradesh : पहले पति के साथ संदिग्ध अवस्था में देख 5वें पति ने कर दी हत्या…

आशीर्वाद मांगने आया था प्रत्याशी…

Rakesh Tikait BJP Yogi : समाजवादी पार्टी को अपना समर्थन देने के बारे में बात करते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि एक प्रत्याशी हम से आशीर्वाद लेने आया था. उन्होंने कहा कि किसानों ने अपना आशीर्वाद प्रत्याशी को जरूर दिया लेकिन सपा और आरएलडी गठबंधन को समर्थन करने की बात बिल्कुल गलत है. सफाई पेश करते हुए टिकैत ने कहा कि कोई भी हमारे सामने आशीर्वाद लेने आए तो हम तो आशीर्वाद देंगे ही लेकिन हम किसी भी राजनीतिक पार्टी को अपना समर्थन नहीं देंगे. राकेश टिकट नहीं अभी साफ कर दिया कि धर्मेंद्र मलिक के चुनाव लड़ने की बात भी गलत है. उन्होंने कहा कि यूनियन से जुड़ा कोई बड़ा चेहरा विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेगा.

इसे भी पढ़ें-UP Election : अर्पणा यादव पर बोले अखिलेश, कहा- यह परिवार का मामला है BJP को चिंता करने की जरूरत नहीं…

Leave a comment

Your email address will not be published.

17 + 10 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पाकिस्तान में दो सिखों की हत्या
पाकिस्तान में दो सिखों की हत्या