nayaindia University Foundation in up : मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय की आधारशिला रखेंगे
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| University Foundation in up : मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय की आधारशिला रखेंगे

उत्तरप्रदेश को मिली नई सौगात, अमित शाह आज रखेंगे सहारनपुर में मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय की आधारशिला

University Foundation in up

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार 2 दिसंबर को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय की आधारशिला रखेंगे। भारत के गृह मंत्री के कार्यालय द्वारा साझा किए गए एक ट्वीट के अनुसार समारोह आज दोपहर 1 बजे होगा। भारत के गृह मंत्री के कार्यालय ने ट्वीट किया कि केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह जी सहारनपुर में माँ शाकुंभरी विश्वविद्यालय’ का शिलान्यास करेंगे। दिनांक: 2 दिसंबर 2021, समय: दोपहर 1 बजे। यह जानकारी 2022 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले आई है। ( University Foundation in up )

also read: बिहार विधानसभा परिसर में शराब की बोतलें मिलने के बाद बोले तेजस्वी यादव.. यह प्रशासन की विफलता को दर्शाता है

बीजेपी की 6 रैली यात्रा योजना

इससे पहले उत्तर प्रदेश में 2017 के विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने 403 सीटों वाली उत्तर प्रदेश विधानसभा में से 312 सीटें हासिल की थीं, जबकि समाजवादी पार्टी (सपा) ने 47 सीटें हासिल की थीं। बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) ने 19 सीटें जीती थीं और कांग्रेस ने केवल सात सीटें जीती। बाकी सीटों पर अन्य उम्मीदवारों ने कब्जा जमाया। बीजेपी ने हाल ही में विधानसभा चुनाव में 6 रैली यात्रा की योजना बनाई है जिसमें बीजेपी यूपी के लोगों को योगी सरकार और मोदी सरकार के कार्य के बारे में बताएगी। बीजेपी ने यह काम 2017 के चुनावों में भी किया था। उस समय भी जनता ने बीजेपी को खूब प्यार दिया और विजयी बनाया।

उत्तरप्रदेश में विकास कार्य ( University Foundation in up )

उत्तरप्रदेश में फिलहाल विकास कार्य चरम पर है। कुछ दिनों पहले ही जेवर हवाई अड्डे की आधरशिला रखी गई है। नोएडा एयरपोर्ट के साथ आने वाले सालों मे यूपी में 5 अन्तर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे होंगे। इसके बाद यमुना एक्सप्रेस वे की शुरुआत होने जा रही है। जेवप एयरपोर्ट इसी एक्सप्रेस वे पर पड़ता है। यूपी में विधानभा चुनाव आ रहे है। सभी पार्टिया अपनी कड़ी मेहनत कर रही है। कुछ समय पहले ही पीएम मोदी द्वारा खुशीनगर एयरपोर्ट का उद्घाटन किया गया था। बीजेपी सरकार की इस योजना के बाद से अनेक लोगों को रोजगार मिलेगा। युवाओं को नौकरी के अवसर मिलेंगे। ( University Foundation in up )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − five =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सुषमा स्वराज का अपमान किसने किया?
सुषमा स्वराज का अपमान किसने किया?