up assembly election 2022 भाजपा और निषाद पार्टी मिल कर लड़ेंगे
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| up assembly election 2022 भाजपा और निषाद पार्टी मिल कर लड़ेंगे

भाजपा और निषाद पार्टी मिल कर लड़ेंगे

up assembly election 2022

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अगले साल के शुरू में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं लेकिन सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी अभी से चुनावी तैयारी और चुनावी गठबंधन में जुट गई है। भाजपा ने अपनी सहयोगी निषाद पार्टी को साथ लड़ने के लिए तैयार कर लिया है। पार्टी के सांसद प्रवीण निषाद को केंद्र में मंत्री नहीं बनाए जाने से पार्टी में नाराजगी थी, लेकिन अब निषाद पार्टी साथ लड़ने को तैयार हो गई है। इसके बाद ऐलान किया गया कि भारतीय जनता पार्टी और निर्बल शोषित हमारा आम दल यानी निषाद मिल कर लड़ेंगे। up assembly election 2022

भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री और उत्तर प्रदेश भाजपा के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह और प्रदेश सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह की मौजूदगी में इस एलायंस की औपचारिक घोषणा की गई। धर्मेंद्र प्रधान ने दोनों पार्टियों की साझा प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि 2022 के उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को हम साथ मिलकर लड़ेंगे और आज दोनों दलों के नेताओं ने इसकी औपचारिक घोषणा की है।

up assembly election 2022

Read also अखिलेश की लालजी, राजभर से मुलाकात

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा- हमारे गठबंधन में अपना दल सोनेलाल भी जुड़ा है। विधानसभा चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ा जाएगा, यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी और लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी पर उत्तर प्रदेश की जनता का अटूट भरोसा है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा- निषाद पार्टी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का हिस्सा है और लोकसभा चुनाव हम साथ लड़े थे और विधानसभा चुनाव में भी मोदी और योगी के नेतृत्व में हम मिलकर कमल खिलाएंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बिग बॉस फेम Yuvika Chaudhary एक Video को लेकर गिरफ्तार, बाद में जमानत पर रिहा
बिग बॉस फेम Yuvika Chaudhary एक Video को लेकर गिरफ्तार, बाद में जमानत पर रिहा