UP Election 2022 Latest : मुख्तार को हाथी से उतरने के बाद ओवैसी का साथ, कहा
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| UP Election 2022 Latest : मुख्तार को हाथी से उतरने के बाद ओवैसी का साथ, कहा

UP Election 2022 Latest : मुख्तार को हाथी से उतरने के बाद ओवैसी का साथ, कहा-जहां से चाहे चुनाव लड़ लो…

UP Election 2022 Latest :

लखनऊ | UP Election 2022 Latest : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए अब सभी राजनीतिक पार्टियां के सक्रिय हो गई हैं. बसपा प्रमुख मायावती ने साफ कर दिया है कि वह मुख्तार अंसारी को टिकट नहीं देने वाली है. ऐसे में मुख्तार अंसारी की मदद के लिए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने हाथ बढ़ाया है. ओवैसी ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को खुला ऑफर देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में जहां चुनाव लड़ना चाहते हैं पार्टी उन्हें टिकट देने को तैयार है. ओवैसी ने कहा कि मुख्तार हमेशा से अपनी पार्टी के लिए वफादार रहे हैं और उम्मीद है कि वह हमारे साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लडेंगे. हालांकि अब तक मुख्तार अंसारी की टीम की ओर से इस पर कोई सहमति नहीं दी गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्तार अंसारी का ओवैसी के साथ हाथ मिलाने लगभग तय माना जा रहा है.

UP Election 2022 Latest :

BSP नहीं उतारेगी दागी नेता

UP Election 2022 Latest : BSP प्रमुख ने साफ कर दिया है कि विधानसभा चुनाव में वह किसी दागी नेता को टिकट नहीं देंगी. आज इस संबंध में बसपा की ओर से खुलकर इस संबध में ऐलान कर दिया गया. बसपा का कहना है कि वह विधानसभा चुनाव में किसी भी बाहुबली या माफिया को पार्टी से चुनाव लड़ने नहीं देगी. इसे देखते हुए आजमगढ़ के मऊ सीट से मुख्तार अंसारी की जगह BSP प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर को टिकट दिया गया है.

इसे भी पढ़ें –Srinagar में आतंकियों का दुस्साहस, CRPF पर ग्रेनेड से हमला, धमाके में एक जवान समेत महिला भी घायल

UP Election 2022 Latest :

यूपी मिशन के लिए तैयार हैं ओवैसी

UP Election 2022 Latest : AIMIM प्रमुख असद्दुदिन ओवैसी ने भी विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है. ओवैसी इस महीने की 22,25 , 26 और 30 तारीख को उत्तर प्रदेश के दौरे में हैं. इस दौरान वे संभल, प्रयागराज , कानपुर और बराईच का दौरा करेंगे. ओवैसी ने पहले ही कह दिया है कि वह यूपी में एक 100 सीटों पर चुनाव लड़ने वाले हैं. यह और बात है कि इस बार ओवैसी को किसी अन्य क्षेत्रीय पार्टियों का साथ नहीं मिल रहा है. बिहार चुनाव में बसपा के साथ लड़ने वाली ओवैसी की पार्टी यूपी में अकेली पड़ गई है.

इसे भी पढ़ें-एक सप्ताह में दूसरी बार RSS से तालिबान की तुलना, इस बार दिग्विजय सिंह ने कही ये बात…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जासूसी मामले पर सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई!
जासूसी मामले पर सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई!