उत्तर प्रदेश

UP Elections : एग्जिट पोल की तरह, ज्योतिषियों ने कहा योगी आदित्यनाथ की भाजपा सरकार ही खेलेगी जीत की भगवा होली

ByNI Desk,
Share
UP Elections : एग्जिट पोल की तरह, ज्योतिषियों ने कहा योगी आदित्यनाथ की भाजपा सरकार ही खेलेगी जीत की भगवा होली
नई दिल्ली: जैसा कि हाल ही में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए सात चरणों का मतदान संपन्न हुआ, विभिन्न एग्जिट पोल ने भविष्यवाणी की है कि नरेंद्र मोदी की भाजपा भारत की सबसे बड़ी विधायिका में सत्ता बरकरार रखेगी। हालांकि, केवल एग्जिट पोल ही भारतीय जनता पार्टी की जीत की भविष्यवाणी नहीं कर रहे हैं। ज्योतिषियों का भी मानना ​​है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा एक बार फिर राज्य चुनाव जीतेगी। हिंदी दैनिक अमर उजाला को कुछ ज्योतिषियों ने यूपी चुनाव परिणामों के बारे में भविष्यवाणी की है। ( UP Elections ) [caption id="attachment_251246" align="alignnone" width="500"] source- tweeter[/caption] also read: आज शाम को होगा दिल्ली नगर निगम चुनावों की तारीखों का ऐलान

बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी बीजेपी

अश्विनी पांडे: केंद्रीय संस्कृत विश्वविद्यालय के ज्योतिषी अश्विनी पांडे ने बीजेपी की शानदार जीत की भविष्यवाणी की है। उनके अनुसार संवथ 2078 चल रहा है जिसका नाम राक्षस है। इसकी शुरुआत में बहुत उपद्रव होता है। इस वर्ष का स्वामी मंगल है जो क्षत्रिय समुदाय का भी स्वामी है। इसलिए इस दौरान योगी आदित्यनाथ की जीत की संभावना प्रबल है।

योगी आदित्यनाथ के सितारे जीत दिखाते हैं, लेकिन बीजेपी के लिए स्टार की स्थिति महान नहीं है"

विनोद त्यागी और आलोक गुप्ता: मेरठ के प्रसिद्ध ज्योतिषी विनोद त्यागी और मथुरा के आलोक गुप्ता का कहना है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कुंडली स्पष्ट रूप से दिखाती है कि वह विजयी होकर उभरने वाले हैं। हालांकि बीजेपी के सितारे अच्छे संकेत नहीं दे रहे हैं। और इसी वजह से पार्टी 200 का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी और सिर्फ 160 सीटों तक सिमट कर रह जाएगी.

मंगल का प्रभाव बन रहा है शत्रु हंता योग, बृहस्पति बढ़ा रहा है योगी की जीत की संभावना

निधि मिश्रा: ज्योतिषी निधि मिश्रा बताती हैं कि योगी आदित्यनाथ के सितारे उनके पक्ष में हैं. वे एक शत्रु हंता योग बना रहे हैं। ज्योतिष में एक योग जो प्रतियोगिता, मुकदमेबाजी और अपने दुश्मनों पर जीत की संभावना को दर्शाता है। साथ ही, बृहस्पति की स्थिति उसके जीतने की संभावना के अनुकूल है।

बीजेपी ने 2017 के पिछले विधानसभा चुनाव में 312 सीटों पर जीत हासिल की थी ( UP Elections) 

ज़ी न्यूज़ के एग्जिट पोल के मुताबिक, सत्तारूढ़ बीजेपी के 403 में से 223- 248 सीटों के बीच जीतकर बड़ी जीत के रूप में उभरने की संभावना है। इस बीच, समाजवादी पार्टी के नेतृत्व वाले गठबंधन को इस बार 138-157 सीटों के बीच जीत की उम्मीद है। ( UP Elections )
Published

और पढ़ें