nayaindia didi at ghat : गंगा आरती देखने सीढ़ियों पर बैठी ममता बनर्जी
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| didi at ghat : गंगा आरती देखने सीढ़ियों पर बैठी ममता बनर्जी

UP elections: काले झंडे दिखाए जाने के बाद वाराणसी में गंगा आरती देखने सीढ़ियों पर बैठी ममता बनर्जी

didi at ghat
source- google

वाराणसी: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बुधवार को वाराणसी में “जय श्री राम” के नारों के बीच काले झंडे दिखाए गए, जब वह गंगा आरती में हिस्सा लेने जा रही थीं। बनर्जी दशाश्वमेध घाट की सीढ़ियों पर बैठकर ‘गंगा आरती’ देखने के लिए बैठ गईं। जो उन्हें काला झंडा दिखाए जाने के विरोध में थी। जब आयोजकों ने उनसे एक कुर्सी पर बैठने का अनुरोध किया, तब भी बनर्जी सीढ़ियों पर बैठी रहीं। ( didi at ghat )

also read: Ukraine Russia War : वॉर की स्थिति में भारतीय ही नहीं, पाकिस्तानी भी हाथों में ले रहे हैं तिरंगा…

यूपी में खिलेगा कमल

इस बीच, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता केशव प्रसाद मौर्य ने आज ट्विटर पर पोस्ट किया और पोस्ट किया, ‘जय श्री राम’ के नारों को सुनकर असंतोष व्यक्त करने से लोग इसे जपने से नहीं रोकेंगे। लोग जाप करेंगे। काशी में हर हर महादेव, मथुरा-वृंदावन में राधे राधे और जय श्री कृष्ण। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव की यूपी को पश्चिम बंगाल बनाने की योजना कभी पूरी नहीं होगी और यूपी में कमल खिलेगा। बनर्जी वाराणसी में सपा और उसके सहयोगियों के लिए प्रचार कर रही हैं।

10 मार्च को नतीजा ( didi at ghat ) 

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान आज सुबह 7 बजे शुरू हुआ और शाम 6 बजे तक चलेगा। गोरखपुर, अंबेडकरनगर, बलिया, बलरामपुर, बस्ती, देवरिया और कुशीनगर सहित 10 जिलों में 57 विधानसभा क्षेत्रों के लिए मतदान हो रहा है। सातवें चरण के लिए मतदान, जो अंतिम होगा, 7 मार्च को होगा। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी। ( didi at ghat )

Leave a comment

Your email address will not be published.

13 + 1 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
झारखंड में कांग्रेस के मंत्री बदलेंगे!
झारखंड में कांग्रेस के मंत्री बदलेंगे!