देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Conversion Case UP ATS : ATS ने जिस मौलाना को किया गिरफ्तार उसने Sana

UP : ATS द्वारा गिरफ्तार मौलाना कलीम सिद्दीकी ने Sana Khan का कराया था निकाह, जाकिर नायक से भी है कनेक्शन

Conversion Case UP ATS :

नई दिल्ली | Conversion Case UP ATS : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले धर्मांतरण का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले में ATS लगातार कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर रहा है. पिछले दिनों एटीएस ने ग्लोबल पीस सेंटर के अध्यक्ष मौलाना कलीम सिद्दीकी को गिरफ्तार किया था. आरोप लगाया गया था कि मौलाना देशभर में धर्मांतरण रैकेट चलाते हैं. ATS ने ये भी दावा किया था कि कलीम सिद्दीकी के संबंध भगोड़े जाकिर नायक के साथ भी हैं. आरोप लगाया गया है कि हरियाणा के मेवात इलाके में कलीम सिद्दीकी के साथ ही युवाओं को जाकिर नायक के वीडियो दिखाकर गुमराह करने की कोशिश करते थे. उन्हें लगातार इस्लाम कबूल करने के लिए मानसिक तौर पर तैयार करते थे.

धर्मांतरण के लिए दी जाती थी ट्रेनिंग

Conversion Case UP ATS : सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कलीम सिद्धकी और उसके साथी विशेषकर वंचित और गरीबों को अपना निशाना बनाते थे. धर्मांतरण कराने वालों को सिद्दीकी खुद विशेष ट्रेनिंग देता था. ATS ने भी ग्लोबल पीस सेंटर, दावत ए इस्लाम ट्रस्ट, वर्ल्ड पीस ऑर्गेनाइजेशन जैसे संगठनों का खुलासा किया था जो धर्मांतरण के मामले में संदिग्ध पाए गए थे. उत्तर प्रदेश के अलावा राजस्थान और हरियाणा के फरीदाबाद, पलवल, गुरुग्राम आदि इलाकों में इनका संगठन सक्रिय रूप से काम कर रहा था.

इसे भी पढ़ें- ipl 2021: चेन्नई सुपर किंग्स VS रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, संभावित XI सैम कुरेन, नवदीप सैनी वापसी की कगार पर

अभिनेत्री सना खान का कराया था निकाह

Conversion Case UP ATS : बॉलीवुड अभिनेत्री और टीवी कलाकार सना खान का निकाह मौलाना सलीम सिद्दीकी ने हीं कराया था. आरोप है कि वह देश में सबसे बड़ा अवैध धर्मांतरण का सिंडिकेट चला रहा था. एटीएस ने ये भी दावा किया है कि कलीम अपने ट्रस्ट से कई मदरसों को फंडिंग कर रहा था. उसके पास विदेश से भी पैसे आने के सबूत ATS को मिले हैं.

इसे भी पढ़ें- चैंटिंग करती पत्नी से खाना मांग रहा था पति, हाथ से फोन छीनने पर तोड़ दिए 3 दांत, केस दर्ज

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

देश

विदेश

खेल की दुनिया

फिल्मी दुनिया

लाइफ स्टाइल

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
डा कादिर खानः पाक के हीरो या जीरो?