UP TET Paper Leak : STF को मिली बड़ी सफलता, पेपर छापने वाले प्रिंटिंग प्रेस...
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| UP TET Paper Leak : STF को मिली बड़ी सफलता, पेपर छापने वाले प्रिंटिंग प्रेस...

UP TET Paper Leak : STF को मिली बड़ी सफलता, पेपर छापने वाले प्रिंटिंग प्रेस के मालिक अरेस्ट…

UP TET Paper Leak :

लखनऊ । UP TET Paper Leak : उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा के पीपर लीक का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. अभी संबंध में एसटीएफ की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसटीएफ की नोएडा यूनिट टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पेपर प्रिंटिंग का ठेका लेने वाले आरोपी अनुप प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया है कि आरोपी अनूप का प्रिंटिंग प्रेस दिल्ली के ओखला इलाके में है. पूछताछ में यह बात भी साफ आई है कि अनूप को प्रश्न पत्र छापने के लिए ₹130000000 में ठेका दिया गया था.

UP TET Paper Leak :

पांच अन्य प्रिंटिंग प्रेस थे शामिल

UP TET Paper Leak : पूछताछ में अनु प्रसाद ने बताया है कि प्रश्न पत्र छापने का काम उसने पांच अन्य प्रिंटिंग प्रेस को सौंप दिया था. यही कारण है कि प्रश्नपत्र लीक हो गए. एसटीएफ की टीम को बताया कि दिल्ली के अलावा नोएडा और कोलकाता में भी प्रिंटिंग प्रेस में प्रश्न पत्र छापने के लिए दिया गया था. पुलिस इस मामले से जुड़े अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयासरत है.ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इस संबंध में कुछ बड़े खुलासे हो सकते हैं. विधानसभा चुनाव के पास होने के कारण सरकार पर भी दबाव लगातार बढ़ता जा रहा है.

इसे भी पढ़ें-Shreyas Iyer के Siraj ने भी लिए मजे…, Video शेय़र कर, ₹10 की पेप्सी और अय्यर भाई सेक्सी…

1 महीने में होगी दोबारा परीक्षा

UP TET Paper Leak : प्रश्न पत्र लीक होने के बाद पूरे देश में उत्तर प्रदेश सरकार को घेरना शुरू कर दिया गया. इस मामले में अब प्रदेश के शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी ने कहा है कि 1 महीने के अंदर दोबारा से परीक्षा ली जाएगी. उन्होंने कहा कि जांच की जा रही है और आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी.

इसे भी पढ़ें-Farm law के बाद अब MSP पर भी झुकी सरकार, 5 प्रतिनिधियों के मांगे नाम…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
केंद्र सरकार ने किया आगाह
केंद्र सरकार ने किया आगाह