UP Unnao Rape News : होमगार्ड का जवान एक साल से अपनी दोनों बेटियों का....
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| UP Unnao Rape News : होमगार्ड का जवान एक साल से अपनी दोनों बेटियों का....

UP Unnao Rape News : होमगार्ड का जवान एक साल से अपनी दोनों बेटियों का कर रहा था शोषण, मां ने दर्ज की शिकायत…

Sister-In-Law Raped :

उन्नाव | UP Unnao Rape News : देश में कई ऐसे मामले सामने आते हैं जिनपर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है. रिश्तों को तार-तार करने वाला एक मामला उत्तर प्रदेश के उन्नाव से सामने आया है. एक होमगार्ड ने बाप -बेटी के रिश्ते को बदनाम करते हुए अपने ही बेटियों का शोषण करना शुरू कर दिया था. 21 साल की बेटी ने जब ये बात अपनी मां को बताई तो मां के पैरों तले जमीन खिसक गई. मां ने सबसे पहले पुलिस स्टेशन में जाकर थाने में शिकायद दर्ज करवाई . इस बात की जानकारी किसी तरह आरोपी पिता को भी मिल गई जिसके बाद वो फरार हो गया. पुलिस में केस दर्ज होने के बाद से पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

 UP Unnao Rape News :

छोटी बेटी के साथ भी शुरू कर दी छेड़छाड़

UP Unnao Rape News :  बड़ी बहन ने पुलिस के सामने बताया कि पिछले एक साल से आरोपी पिता उसका शोषण कर रहा थी. पीड़िता ने बताया कि वो एक साल तक इसे छिपाती रही लेकिन जब पिता ने छोटी बहन के साथ भी गलत हरतक शुरू कर दी तो उसने अपनी मां को सारी बात बताने का निर्णय ले लिया. बड़ी बेटी के उम्र 21 साल बताई जा रही है वहीं छोटी बेटी की उम्र मात्र 16 साल है. यहां बता दें कि पति-पत्नी दोनों ही उत्तर प्रदेश में होम गार्ड में काम करते हैं.

इसे भी पढें- Sidharth shukla की मौत के बाद सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है हार्ट अटैक का ये वीडियो

 UP Unnao Rape News :

पुलिस कर रही है आरोपी की तलाश

इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा उन्नाव के कोतवाली थाना प्रभारी ने कहा कि आरोप काफी गंभीर हैं. उन्होंने कहा कि शिकायत दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किये जे रहे हैं. जल्द ही आरोपी पिता पुलिस की गिरफ्त में होगा.

इसे भी पढें-Honour killing : अविविवाहित बेटी की मांग में सिंदूर देख मां ने खोया आपा, कर दी बेटी की हत्या…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *