इंडिया ख़बर

Playboy बनाने का करते थे दावा, मसाज और संबंध बनाने का लालच देकर लाखों की ठगी...

Share
Playboy बनाने का करते थे दावा, मसाज और संबंध बनाने का लालच देकर लाखों की ठगी...
आगरा । Cheating playboy Arrest Agra : आज के दौर में अपराधी ठगी करने के लिए एक से एक नए तिकड़म लगाते ऐसे ही गिरोह का पर्दाफाश आगरा पुलिस ने किया है. इस मामले में पुलिस ने तीन मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि ये अपराधी अखबारों और अन्य सोशल मीडिया प्लेबॉय बनाने का विज्ञापन देते थे. इसके बाद उन्हें इस बात का विश्वास दिलाते थे कि उन्हे ये काम उनके शहर में ही मिल जाएगा. फोन करने वाले का विश्वास जीतने के बाद रजिस्ट्रेशन अमाउंट मांगा जाता था. अपराधी जानबूझकर रजिस्ट्रेशन अमाउंट काफी कम रखते थे ताकि लोग इसे देने में सक्षम हो. बताया गया है कि प्लेबॉय बनाने के लिए रजिस्ट्रेशन अमाउंट 5000 से 10000 के बीच मांगा जाता था. Cheating playboy Arrest Agra :

प्लेबॉय नाम से बना रखी थी वेबसाइट

Cheating playboy Arrest Agra : आरोपियों ने बकायदा प्लेबॉय नाम से एक वेबसाइट भी बना रखी थी. यहां यह भी स्पष्ट कर दें कि इन आरोपियों में एक का नाम भोला कुमार है जो मशहूर साइबर ठग है. इसकी तलाश कई राज्यों की पुलिस कर रही थी. इनके लिए जा रहे हैं विज्ञापन पर फोन करने पर पहले युवकों से उनकी तस्वीर मंगाई जाती थी. इसके साथ ही कुछ लोगों से उनकी न्यूड तस्वीरें भी मंगाई जाती थी.इन्हीं न्यूड तस्वीरों के बदले में बाद में इन्हें ब्लैकमेल किया जाता था. काम की तलाश में कई युवक इनके झांसे में आ जाते थे और ठगी के शिकार बनते थे. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने इस बात को स्वीकार किया है कि अब तक उन्होंने सैकड़ों लोगों को अपना शिकार बनाया था. इनसे उन्होंने लाखों रुपए की कमाई भी की थी. इसे भी पढ़ें - भारत को अंतरिक्ष अनुसंधान मिशन में झटका! सैटेलाइट कक्षा में स्थापित नहीं हो पाया GISAT-1, तीसरे स्टेज में आई तकनीकी खराबी Cheating playboy Arrest Agra :

हर रात मिलेगा काम, पैसे भी और ऐश भी

Cheating playboy Arrest Agra : गैंग के सरगना भोला ने बताया कि वेबसाइट पर अप्लाई करने वालों को काम का लालच दिया जाता था. उनसे कहा जाता था कि उन्हें हर रात अपने ही शहर में काम दिया जाएगा. युवकों को मदहोश करने के लिए कई बार कुछ अश्लील तस्वीरें और कंटेंट भी भेजे जाते थे और कहा जाता था कि वे इसे पढ़कर काम सीख सकते हैं. तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस अब इनके बैंक खातों की डिटेल खंगाल रही है. इसे भी पढ़ें- किन्नौर हादसा में अबतक 11 लोगों की मौत, 50 के मलबे में दबे होने का अंदेशा, एक ही वाहन में 8 लोग पाए गए मृत
Published

और पढ़ें