UP Kanpur Theif News : 3 दोस्तों के साथ चोरी करने आया था, AC चलाकर सो गया
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| UP Kanpur Theif News : 3 दोस्तों के साथ चोरी करने आया था, AC चलाकर सो गया

Uttar Pradesh : 3 दोस्तों के साथ चोरी करने आया था, AC चलाकर सो गया सुबह पुलिस ने…

UP Kanpur Theif News :

कानपुर | UP Kanpur Theif News : कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं जिन्हें सुनकर हंसने से खुद को रोका नहीं जा सकता है. ऐसा ही एक मामला कानपुर के बर्रा से सामने आया है. यहां रहने वाले पवन गुप्ता नाम के एक व्यक्ति के घर में चोर घुस आया. इस बात की खबर तक परिवार को रात में लगी नहीं. सुबह उठकर जब घर वालों ने देखा तो सारा घर उथल-पुथल हो रखा था. बताया गया है कि तीन मंजिल एक घर में सिर्फ चार लोग रहते थे जो सबसे ऊपर वाले माले में ही रहा करते थे. इसी का फायदा उठाकर चोरों ने घर में हाथ साफ करने की योजना बनाई. लेकिन हास्य पद स्थिति तब बन गई जब घर में आए चोरों में से एक को नींद आई और वह घर में ही बिस्तर पर सो गया. सुबह उठकर जब घर वालों ने देखा कि घर में चोरी हुई है तो सब हक्के-बक्के रह गए.

UP Kanpur Theif News :

कमरों में देखने के दौरान सोया हुआ मिला चोर

UP Kanpur Theif News : पवन का कहना है कि जब हमने यह देखने की कोशिश की कि हर में कहां-कहां और क्या-क्या चोरी हुई है तब एक शख्स आराम से कमरे में सोता हुआ पाया गया. उन्होंने बताया कि वह एसी ऑन कर कमरे में आराम से सो रहा था. उसे इतनी भी खबर नहीं थी कि सुबह हो गई है और वह पकड़ा जा सकता है. घरवालों ने पहले कमरे को बाहर से बंद कर दिया और फिर पुलिस को इस बात की सूचना दे दी. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई और आरोपी चोर को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें – महंगाई से तस्त्र आम जनता पर Petrol-Diesel के दामों की भी मार, जानें आज के ताजा भाव

UP Kanpur Theif News :

3 लाख कैश और जेवरात ले गए चोर

UP Kanpur Theif News : घरवालों का कहना है कि उनके घर से 3 लाख नकदी और खानदानी जेवरात गायब हैं. पुलिस अब आरोपी चोर से पूछताछ कर रही है. चोर का नाम दीपक दुबे है और वह पहले भी कई बार चोरी के आरोप में जेल जा चुका है. पूछताछ में दीपक ने पुलिस को बताया है कि वे 4 लोग घरों में घुसे थे. उसकी तबीयत ठीक नहीं थी इसीलिए उसे नींद आ गई और वह घर पर ही सो गया. उसने अपने साथियों के नाम और पता पुलिस को दे दिया है. पुलिस चोर की निशानदेही पर लगातार छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें-Gujarat में आज होगा नए CM भूपेंद्र पटेल के मंत्रीमंडल का गठन, 27 मंत्रियों को मिल सकती है जगह

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अवैध संबंध के शक में बेटी को मारी गोली
अवैध संबंध के शक में बेटी को मारी गोली