Rapist caught due to illness: गैंगरेप करने वालों का चेहरा नहीं देख पाई थी पीड़िता...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Rapist caught due to illness: गैंगरेप करने वालों का चेहरा नहीं देख पाई थी पीड़िता...

गैंगरेप करने वालों का चेहरा नहीं देख पाई थी पीड़िता, फिर ऐसे की पहचान …

Rapist caught due to illness:

लखनऊ । Rapist caught due to illness: कई बार अपराधियों के शरीर के कोई निशान या फिर उनकी कोई बीमारी उनके पकड़े जाने का कारण बन जाती है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सामने आया है. एक ऑटो ड्राइवर ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवती के साथ गैंगरेप किया था. उसने कभी भी नहीं सोचा होगा कि वह पकड़ा जाएगा क्योंकि युवती के अपहरण के साथ ही उसके चेहरे पर कपड़ा ढक दिया था. युवती किसी को भी नहीं पहचानती थी इसीलिए सारे आरोपी बेफिक्र होकर बाजार में घूम रहे थे. लेकिन बाद में ऑटो चालक की बीमारी के कारण युवती ने उसे पहचान लिया और फिर पुलिस ने उसे जेल में बंद कर दिया.

Rapist caught due to illness:

गले में थे घेंघा रोग के निशान

Rapist caught due to illness: लखनऊ के मडियाव थाने में दर्ज की गई शिकायत में पीड़िता ने बताया था कि वह किसी को भी देख नहीं पाई. इसके साथ ही पीड़िता ने पुलिस को यह सूचना दी कि उसके साथ दुष्कर्म करने वाले एक व्यक्ति के गले में घेंघा रोग था और उसे ऑटो में बैठाकर कहीं ले जाया गया था. पीड़िता ने पुलिस को जो भी बताया था कि उसे किसी जंगल में ले जाया गया था.बस फिर क्या था पुलिस ने युवती के अगवा किए हुए स्थान पर जाकर पूछताछ शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ें –  Tokyo Olympic : वर्ल्ड नंबर 1 अमित पंघाल टोक्यो ओलंपिक बॉक्सिंग से पहली बाधा में बाहर हो गए

Rapist caught due to illness:

घेंघा रोग के कारण हुई पहचान

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि एक ऑटो चालक ऐसा है जिसे घेंघा रोग है. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि ऑटो चालक सिरे से अपने पर लगे आरोपों को इनकार करता रहा लेकिन बाद में पुलिस की सख्ती के बाद उसने अपना अपराध कबूल कर लिया. पुलिस अभी आरोपी ऑटो चालक के साथियों की तलाश कर रही हैं. आरोपी ने पुलिस को बताया है कि वह हमेशा उक्त युवती को जाते जाते देखता था और वह उसे पसंद करता था. इसीलिए उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ें- Rajasthan में भारी से भारी बारिश का रेड अलर्ट, Himachal में बारिश का कहर जारी, फिर हुई 3 मौत, कई मार्ग बंद

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow