• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 13, 2021
No menu items!
spot_img

Uttar Pradesh : Corona positive पत्नी की देखभाल के लिए नहीं मिली छुट्टी, पुलिस ऑफिसर ने छोड़ी नौकरी

Must Read

Jhansi | झांसी में मनीष सोनकर (Manish Sonkar) नाम के एक PPS (प्रांतीय पुलिस सेवा) अधिकारी ने अपना इस्तीफा देते हुए कहा है कि उन्हें अपनी Corona positive पत्नी की देखभाल के लिए छुट्टी नहीं मिली, इसलिए वह अपने पद से इस्तीफा दे रहे हैं। मनीष सोनकर (Manish Sonkar) सर्किल ऑफिसर सदर के रूप में तैनात हैं। दंपति की एक छोटी बेटी है और उसकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है।

सोनकर ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) झांसी, रोहन पी कनय को अपना इस्तीफा सौंप दिया है इससे ज्यादा उन्होंने विस्तार से कोई जानकारी नहीं दी। SSP झांसी ने हालांकि कहा कि उन्हें पहले WhatsApp पर इस मामले की जानकारी दी गई थी और बाद में उन्हें इस्तीफे की हार्ड कॉपी मिली, जिसे उन्होंने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को भेज दिया है।

अधिकारी ने कथित तौर पर अपने बच्चे और बीमार पत्नी की देखभाल करने में सक्षम होने के लिए छह दिनों की छुट्टी मांगी थी, लेकिन उसे बडागांव में पंचायत चुनाव की मतगणना ड्यूटी सौंपी गई थी। SSP ने कहा कि जब वह मतगणना केंद्र की जांच करने गए तो सोनकर ड्यूटी से गायब थे। उन्होंने कहा, इस्तीफा संबंधित अधिकारियों को भेज दिया गया है। हमने उन्हें छह दिनों के लिए छुट्टी देने की भी मंजूरी दी है।

इसे भी पढ़ें :-Corona के कहर में Delhi में 72 लाख लोगों को मुफ्त राशन, ऑटो , टैक्सी चालकों को 5 हजार रुपये

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

सुशील मोदी की मंत्री बनने की बेचैनी

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को जब इस बार राज्य सरकार में जगह नहीं मिली और पार्टी...

More Articles Like This