मास्क के बाद भोजन लेकर द्वार पर युवा चेतना - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया|

मास्क के बाद भोजन लेकर द्वार पर युवा चेतना

हैबतपुर गाँव। युवा चेतना के तत्वावधान में मालदेपुर पोखरा के समीप दलित बस्ती एवं हैबतपुर गाँव के दलित बस्ती में जरुरतमंद लोगों के बीच भोजन वितरित किया गया।महामारी कोरोना से परेशान लोगों के बीच स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी एवं युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने हर जरुरतमंद व्यक्ति के घर भोजन पहुँचाया।भोजन के साथ मास्क का भी वितरण हुआ।

स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की मानव सेवा से बड़ा कोई धर्म नहीं है।युवा चेतना ही एकमात्र राजनीतिक संगठन है जिसने इस विपत्ति के समय में जनता का साथ दिया है।कोरोना महामारी के खिलाफ हम तत्पर्ता के साथ खड़े हैं। युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा की हम जनता के साथ खड़े हैं।श्री सिंह ने कहा की जिस तरह डीएम,एसपी,पुलिसकर्मी,स्वास्थकर्मी एवं प्रेसकर्मी जनता के बीच कार्य कर रहे हैं उसी प्रकार विधायक,सांसद और मंत्री को जनता के बीच रहकर सेवा करना चाहिए था परंतु एसा उन्होंने ने नहीं किया।श्री सिंह ने कहा की लाकडाउन होने के पूर्व से ही हम कोरोना के ख़िलाफ संघर्ष कर रहे हैं और आगे भी करेंगे।

श्री सिंह ने कहा की युवा चेतना जनता के हर समस्या में तत्पर है हम प्रचार के लिए काम नहीं करते हैं।श्री सिंह ने कहा की जनप्रतिनिधि जो पैसा दे रहे हैं वो जनता का ही पैसा है और उसे भी देने में उनलोगों ने इतना देर कर दिया यह आश्चर्यजनक है।श्री सिंह ने कहा की दुःख के समय राजनीति नहीं सेवा होना चाहिए।श्री सिंह ने कहा की हम आजीवन जनता के लिए समर्पित हैं।इस अवसर पर अजय राय मुन्ना,ओमप्रकाश राय,मोहन सिंह,बैजू राय,अजय ओझा,पीयूष सिंह,आलोक राय,नीलकांत वर्मा आदि उपस्थित रहे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सपा और सहयोगियों की पहली सूची जारी
सपा और सहयोगियों की पहली सूची जारी