bjp uttarakhand campain : बीजेपी ने उत्तराखंड में घर-घर प्रचार शुरू
देश | उत्तराखंड| नया इंडिया| bjp uttarakhand campain : बीजेपी ने उत्तराखंड में घर-घर प्रचार शुरू

हर घर बीजेपी, घर घर बीजेपी, बीजेपी ने उत्तराखंड में घर-घर प्रचार शुरू किया

bjp uttarakhand campain

नई दिल्ली: चुनावी राज्य उत्तराखंड में अपनी प्रचार रणनीति के तहत एक लाख से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर राज्य में पार्टी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को उजागर करने का काम सौंपा गया है। हर घर बीजेपी, घर घर बीजेपी कार्यक्रम के तहत पार्टी कार्यकर्ता राज्य के 11,000 से अधिक मतदान केंद्रों पर हर दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार कार्यकर्ता समूहों में घर-घर जा रहे हैं और मतदाताओं को राज्य सरकार के कार्यों के बारे में बता रहे हैं और उसी का उल्लेख करते हुए साहित्य सौंप रहे हैं। ( bjp uttarakhand campain )

also read: पाकिस्तान के एफ-16 के परखच्चे उड़ाने वाले विंग कमांडर अभिनंदन ‘वीर चक्र’ से सम्मानित, इन्हें भी मिला वीरता का पुरस्कार

मिशन 60+ हासिल करने के लिए भाजपा कर रही जतन

निर्वाचन क्षेत्र गौरव पांडेय ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता जिस घर में जाते हैं उसके बाहर पार्टी का स्टीकर भी चिपकाते हैं। हमारे कार्यकर्ता भी घर के मालिक की सहमति से पार्टी के झंडे लगाते हैं। हमारे सरकारी कार्यों को सूचीबद्ध करने वाला दीवार लेखन अभियान भी पूरे राज्य में चल रहा है।पार्टी के एक अन्य नेता ने कहा कि राज्य में आगामी विधानसभा में मिशन 60+ हासिल करने के लिए भाजपा को राज्य भर के लोगों तक पहुंचने की जरूरत है। जागेश्वर विधानसभा के भाजपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, सांसदों, विधायकों सहित भाजपा कार्यकर्ता उत्तराखंड में दूसरे कार्यकाल के लिए अपनी सरकार बनाने के लिए जमीन पर काम कर रहे हैं। कार्यकर्ता दूरदराज के इलाकों में रहने वाले लोगों से भी मिल रहे हैं।

मतदान केंद्रों का गठन और सत्यापन का काम पूरा ( bjp uttarakhand campain )

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव अगले साल फरवरी-मार्च में उत्तर प्रदेश, पंजाब, मणिपुर और गोवा के साथ होंगे। चुनावों के लिए भाजपा की राज्य इकाई ने अपने संगठनात्मक ढांचे को जमीनी स्तर पर मजबूत करने के लिए कई अभियान शुरू किए हैं जैसे प्रत्येक मतदान केंद्र पर 21 सदस्यीय समिति का गठन और उनका सत्यापन। प्रदेश पार्टी उपाध्यक्ष देवेंद्र भसीन ने कहा कि सभी मतदान केंद्रों का गठन और सत्यापन का काम पूरा कर लिया गया है। ( bjp uttarakhand campain )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए गोवा में विधायक विल्फ्रेड ने तोड़ा भाजपा से नाता
निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए गोवा में विधायक विल्फ्रेड ने तोड़ा भाजपा से नाता