nayaindia Chandan murder case exposed चंदन हत्याकांड खुलासा पत्नी
देश | उत्तराखंड| नया इंडिया| Chandan murder case exposed चंदन हत्याकांड खुलासा पत्नी

चंदन हत्याकांड खुलासा: पत्नी समेत 3 गिरफ्तार

नैनीताल। उत्तराखंड (Uttrakhand) की नैनीताल पुलिस (Ninatal Police) ने लंबी जद्दोजहद के बाद आखिरकार धारी के चंदन हत्याकांड (Chandan murder case) का खुलासा कर दिया है। पोलीग्राफ जांच (polygraph test) के बाद हत्याकांड (murder) का खुलासा हो पाया। पुलिस ने चंदन की पत्नी (Chandan wife) समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। विगत एक जून को अपनी ससुराल जाते वक्त नैनीताल जनपद के पदमपुरी के गौनियारो गांव निवासी चंदन (Chandan) यकायक लापता हो गया था। चंदन (Chandan) का शव छह दिन बाद पतलोट (Patlod) व अमजड गांव (Amzad village) के बीच डूंगरीधार के जंगल (forest) में मिला था। पहचान छिपाने के लिये आरोपियों ने चंदन के शव को जला दिया था।

पुलिस टीम (Police team) ने लंबी जांच के बाद आरोपी की पत्नी यशवंती देवी (Yashwanti Devi), उसका साला दिनेश (Dinesh) व उसका साथी कमल (Kamal) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस (Police) को शुरू से इस मामले में यशवंती (Yashwanti) व उसके साले दिनेश पर शक था। दोनों आरोपी बार बार बयान बदल रहे थे। यशवंती (Yashwanti) ने चंदन (Chandan) को एक जून को उसकी ससुराल अमजड बुलाया।

इसी बीच दिनेश (Dinesh) ने अपने दोस्त कमल (Kamal) के साथ मिलकर रास्ते में उसकी पत्थरों से हत्या कर दी और शव को जंगल में फेंक दिया। पोलीग्र्राफ टेस्ट (polygraph test) ने पूरे मामले में दूध का दूध व पानी का पानी कर दिया।

Leave a comment

Your email address will not be published.

one + 3 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राहुल कांग्रेस की ताकत हैं या कमजोरी?
राहुल कांग्रेस की ताकत हैं या कमजोरी?