nayaindia corona explosion : फैकल्टी के सदस्य कोरोना संक्रमित
देश | उत्तराखंड| नया इंडिया| corona explosion : फैकल्टी के सदस्य कोरोना संक्रमित

देवभूमि में कोरोना विस्फोट, मसूरी के संस्थान में 84 IAS प्रशिक्षु, फैकल्टी के सदस्य कोरोना संक्रमित

corona explosion

मसूरी: पूरे देश भर में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे है। यह कोरोना की संभावित तीसरी लहर बताई जा रही है। ताजा मामला उत्तराखंड से जुड़ा है। लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी, मसूरी में कुल 84 आईएएस प्रशिक्षु अधिकारियों और संकाय सदस्यों ने सकारात्मक परीक्षण किया है। अकादमी प्रशासन ने बुधवार को कहा कि सभी को क्वारनटीन कर दिया गया है। कोरोना और ऑमाइक्रान सीक्वेंस की जांच की जा रही है। संस्थान की पूरी फैकल्टी को आइसोलेट कर दिया गया है। अन्य सभी के संपर्क में आने वालों की जांच की जा रही है। ( corona explosion)

also read: Club house chat : मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ टिप्पणी पर दिल्ली पुलिस को डीसीडब्ल्यू के नोटिस के बाद प्राथमिकी दर्ज

प्रशासन ने अकादमी के अंदर ही नियंत्रण क्षेत्र बनाए 

परिसर में COVID-19 के व्यापक प्रसार के बाद, वायरस के प्रसार को और अधिक नियंत्रित करने के लिए, प्रशासन ने अकादमी के अंदर ही नियंत्रण क्षेत्र बनाए हैं। कैंपस में सभी के स्वास्थ्य की जांच की जा रही है। इसके अलावा प्रकोप के पीछे के कारणों की जांच के लिए भी जांच शुरू कर दी गई है। विशेष रूप से, उत्तराखंड ने मंगलवार को पिछले 24 घंटों में 4482 नए COVID19 मामले, 1865 ठीक होने और छह मौतों की सूचना दी। राज्य में सक्रिय मामले 20,620 हैं।

14 फरवरी को एकल चरण में मतदान ( corona explosion)

उत्तराखंड में फरवरी में विधानसभा चुनाव भी है। जिसमें सभी राजनितिक पार्टियां कड़ी मेहनत कर रही है। उत्तराखंड में मतदान की प्रक्रिया 14 फरवरी को एकल चरण में होने वाली है। हाल ही में भाजपा ने मंत्री हरक सिंह रावत को निष्कासित किया है, इसके बाद रावत ने कांग्रेस का दामन थामा है। इस बारे में बालते हुए हरक सिंह भावुक हो पड़े। मतदान की गणना 10 मार्च को होगी। कांग्रेस, बीजेपी और आम आदमी पार्टी का उत्तराखंड में प्रमुख रण है। ( corona explosion)

Leave a comment

Your email address will not be published.

eighteen − 13 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भाजपा राहुल को धन्यवाद दे
भाजपा राहुल को धन्यवाद दे