nayaindia Harak Singh work Congress कांग्रेस के लिए काम करेंगे हरक सिंह
देश | उत्तराखंड| नया इंडिया| Harak Singh work Congress कांग्रेस के लिए काम करेंगे हरक सिंह

कांग्रेस के लिए काम करेंगे हरक सिंह

Harak Singh work Congress

देहरादून। उत्तर प्रदेश के बाद उत्तराखंड में भी भाजपा सरकार से मंत्रियों के पलायन शुरू हो गया है। पांच साल में राज्य में भाजपा के तीन मुख्यमंत्रियों की सरकार बनी और तीनों की सरकार में मंत्री हरक सिंह रावत अब कांग्रेस के लिए काम करेंगे। उनको सरकार और भारतीय जनता पार्टी दोनों से निकाल दिया गया है, जिसके बाद उन्होंने कहा है कि वे अब कांग्रेस के लिए ही काम करेंगे। गौरतलब है कि हरक सिंह रावत कांग्रेस की हरीश रावत सरकार से बगावत करके भाजपा में गए थे। अब कहा जा रहा है कि हरीश रावत उनकी कांग्रेस में वापसी रोक रहे हैं। Harak Singh work Congress 

Read also 12 से 15 साल के बच्चों को लगेगी वैक्सीन

बहरहाल, रावत ने सोमवार को दुख जताते हुए कहा कि भाजपा ने उनको हटाने से पहले उनसे बात करने की भी जरूरत नहीं समझी। उन्होंने कहा- भाजपा ने इतना बड़ा फैसला लेने से पहले मुझसे एक बार भी बात नहीं की। उन्होंने साथ में यह भी कहा कि उनकी मंत्री बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है। हरक सिंह रावत ने कहा कि अगले चुनाव में उत्तराखंड में कांग्रेस जीतेगी और उसकी पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

रावत ने सोमवार को इस बात से भी इनकार किया कि कांग्रेस में शामिल होने के लिए उनकी पार्टी से पहले से बातचीत चल रही है। उन्होंने कहा- अब मैं कांग्रेस से बात करूंगा और कांग्रेस के लिए ही काम करूंगा। उन्होंने दावा किया कि उन्हें दिल्ली में एक मीटिंग के लिए बुलाया गया था, लेकिन ट्रैफिक की वजह से उनको देर हो गई। वे जब तक मीटिंग में पहुंचते तब तक उनको सूचना मिली कि उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया। भाजपा के इस फैसले पर दुख जताते हुए वे भावुक भी हो गए।

Leave a comment

Your email address will not be published.

nineteen − sixteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कांग्रेस के पास कोई नया विचार नहीं
कांग्रेस के पास कोई नया विचार नहीं