nayaindia Dehradun Ankita Bhandari Vinod Arya अंतिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही अंकिता की अंत्येष्टि
देश | उत्तराखंड| नया इंडिया| Dehradun Ankita Bhandari Vinod Arya अंतिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही अंकिता की अंत्येष्टि

अंतिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही अंकिता की अंत्येष्टि

देहरादून। उत्तराखंड (Uttarakhand) में अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) हत्याकांड का मामला उलझता नजर आ रहा है। ऐसे में मृतक के परिजनों ने साफ कर दिया है कि जब तक पोस्टमॉर्टम की अंतिम रिपोर्ट आने पर ही अंत्येष्टि करेंगे।
हालांकि, पहली रिपोर्ट में सामने आया था कि युवती की मौत डूबने से हुई। वहीं अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ऋषिकेश (Rishikesh) की ओर से जारी की गई मसौदा रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि मृतका अंकिता भंडारी के शव पर मौत से पहले के घाव के निशान पाए गए हैं। इससे संकेत मिलता है कि उसे किसी कुंद धार वाली वस्तु से मारा गया था।

अंकिता के पिता और भाई ने रविवार को कहा कि जब तक पोस्टमॉर्टम की अंतिम रिपोर्ट नहीं आएगी, तब तक वे उसका अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। अंकिता पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लॉक में स्थित वानंतर रिजॉर्ट में काम करती थी, जिसके मालिक हरिद्वार के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता विनोद आर्य (Vinod Arya) के बेटे पुलकित आर्य हैं। इस मामले में पुलकित और दो अन्य कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − 1 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बाबा महाकाल के दरबार में राहुल गांधी, पूजा-अर्चना कर लिया भोलेनाथ का आशीर्वाद
बाबा महाकाल के दरबार में राहुल गांधी, पूजा-अर्चना कर लिया भोलेनाथ का आशीर्वाद