nayaindia Rishikesh Ankita Bhandari Pulkit Arya SIT अंकिता हत्याकांड के आरोपी पुलिस रिमांड पर
देश | उत्तराखंड| नया इंडिया| Rishikesh Ankita Bhandari Pulkit Arya SIT अंकिता हत्याकांड के आरोपी पुलिस रिमांड पर

अंकिता हत्याकांड के आरोपी पुलिस रिमांड पर

कोटद्वार/ऋषिकेश। अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) हत्याकांड मामले में तीनों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। उत्तराखंड की कोटद्वार कोर्ट ने पुलकित आर्य ( Pulkit Arya) समेत तीनों आरोपियों को तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है। जब इस केस की जांच एसआईटी (SIT) को सौंपी गई थी।

टीम को लीड कर रहीं डीआईजी पी. रेणुका देवी (P. Renuka Devi) ने भी कहा था कि आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लेने के लिए आवेदन किया जाएगा। जिसके बाद कोटद्वार कोर्ट ने पुलकित आर्य समेत तीनों आरोपियों को तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया। अब पुलिस आरोपी पुलकित आर्य समेत तीनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ कर सकेगी। अभी तक पुलकित समेत तीनों आरोपियों से उनकी गिरफ्तारी के समय ही पूछताछ की गई थी।

अब एसआईटी पुलकित आर्य समेत तीनों आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर अंकिता हत्याकांड से जुड़े हर पहलू पर सवाल कर सकती है। साथ ही एसआईटी तीनों आरोपियों को घटनास्थल पर भी ले जाकर दुबारा क्राइम सीन रिक्रिएट करेंगी।

उधर, दूसरी तरफ गुरुवार को अपने बयान दर्ज कराने के लिए पुष्प भी लक्ष्मण झूला थाने पहुंचा। जहां एसआईटी ने उसको गोपनीय जगह पर ले जाकर बयान दर्ज किए। पुष्प ने अंकिता से दोस्ती होने से लेकर मौत तक की हर बात पुलिस को बतायी है।

अंकिता हत्याकांड में एसआईटी छ: दिनों से जांच कर रही है। एसआईटी ने घटना की रात जो हुआ, उसे समझने के लिए कई घटनास्थलों का मुआयना भी किया है। रिजॉर्ट से भी बहुत से साक्ष्य लिए गए हैं। इन्हीं सब कड़ियों को हत्याकांड से जोड़ने के लिए एसआईटी ने पुलकित, अंकित और सौरभ की तीन दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड मांगी थी।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
वाराणसी एयरपोर्ट पर शुरू हुई ये नई सुविधा, अब आपका चेहरा ही होगा बोर्डिंग पास
वाराणसी एयरपोर्ट पर शुरू हुई ये नई सुविधा, अब आपका चेहरा ही होगा बोर्डिंग पास