nayaindia Dehradun Deepak Kumar Mansingh Pal vigilance inquiry उत्तराखंडः दो अफसरों पर विजिलेंस की तलवार
kishori-yojna
देश | उत्तराखंड| नया इंडिया| Dehradun Deepak Kumar Mansingh Pal vigilance inquiry उत्तराखंडः दो अफसरों पर विजिलेंस की तलवार

उत्तराखंडः दो अफसरों पर विजिलेंस की तलवार

देहरादून। दुग्ध संघ और राज्य सहकारी बैंक के दो पूर्व अधिकारियों के खिलाफ शासन ने विजिलेंस जांच (vigilance inquiry ) के आदेश दिए हैं। विजिलेंस ने गोपनीय शिकायत के आधार पर दीपक कुमार (Deepak Kumar) के खिलाफ भी इसी इनकी प्राथमिक जांच की थी।

इस तरह की शिकायत मिली थी। क्रम में सतर्कता समिति ने बुधवार को विजिलेंस जांच के आदेश दे दिए हैं। देहरादून दुग्ध संघ (Dehradun Milk Union) के पूर्व प्रभारी महाप्रबंधक मानसिंह पाल (Mansingh Pal) के खिलाफ वित्तीय अनियमितताओं की गोपनीय शिकायत मिली थी।

साथ ही उन पर आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के भी आरोप थे। विजिलेंस ने करीब डेढ़ माह तक इस मामले में गोपनीय जांच की। इसके अलावा राज्य सहकारी बैंक के पूर्व महाप्रबंधक देहरादून दुग्ध संघ और राज्य सहकारी बैंक के पूर्व अफसरों के खिलाफ शिकायत आई थी। दोनों अधिकारियों के खिलाफ प्राथमिक जांच कर विजिलेंस ने विस्तृत जांच के लिए शासन से अनुमति मांगी थी।

इसी क्रम में बुधवार को मुख्य सचिव डॉ. एसएस संधु की अध्यक्षता में सतर्कता समिति की बैठक हुई। इसमें दोनों अधिकारियों के खिलाफ विजिलेंस जांच के आदेश हो गए हैं। (आईएएनएस)|

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 17 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पटना को स्वच्छ बनाने की मुहिम शुरू
पटना को स्वच्छ बनाने की मुहिम शुरू