nayaindia Responsibility Distribution To MLA in Pushkar Singh Dhami Government पुष्कर सिंह धामी सरकार में विधायकों को दायित्व बंटवारा जल्द
kishori-yojna
देश | उत्तराखंड| नया इंडिया| Responsibility Distribution To MLA in Pushkar Singh Dhami Government पुष्कर सिंह धामी सरकार में विधायकों को दायित्व बंटवारा जल्द

पुष्कर सिंह धामी सरकार में विधायकों को दायित्व बंटवारा जल्द

Responsibility distribution to MLAs in Pushkar Singh Dhami government soon.

देहरादून। उत्तराखंड (Uttarakhand) में लंबे समय से दायित्व बंटवारे का इंतजार कर रहे भाजपा (BJP) विधायकों और कद्दवार नेताओं की मुराद जल्द ही पूरी होने वाली है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) हाईकमान की हामी के बाद पार्टी नेताओं को दायित्व बांट सकते हैं। दायित्व बंटवारे से पहले ही नेताओं के बीच लॉबिंग शुरू हो गई है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि भाजपा प्रदेश संगठन (BJP State Organization) की ओर से कद्दवार नेताओं की सूची बनाई गई है। उत्तराखंड (Uttarakhand) में पार्टी को मजबूती देने के लिए लंबे समय से समर्पित होकर काम कर रहे नेताओं का नाम सूची में शामिल है।

उत्तराखंड (Uttarakhand) में धामी सरकार के गठन होने के बाद से ही बीजेपी (BJP) के कई नेता दायित्व बंटवारे का इंतजार कर रहे हैं। पार्टी के अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, एक हजार से अधिक बड़े नेता विभिन्न दायित्वों और राज्य मंत्री स्तर का दर्जा पाने के लिए बेताब हैं। कई नेता इसके लिए केंद्रीय संगठन तो कई राज्य संगठन की परिक्रमा कर चुके हैं। हालांकि काफी समय से सरकार दायित्व आवंटन को टाल रही थी। लेकिन अब सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) अब नए साल के शुरू में दायित्व वितरण की शुरूआत करने वाले हैं। इसके लिए मुख्यमंत्री धामी की ओर से प्रदेश संगठन कुछ नामों की सूची भी मांगी गई है। विदित है कि पार्टी के कई नेताओं ने दायित्व के लिए प्रदेश संगठन में बकायदा दावेदारी की है।

इसके बाद अब भाजपा (BJP) का प्रदेश संगठन (State Organization) भी दायित्व आवंटन के लिए हरकत में आ गया है। शनिवार को भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम (Dushyant Gautam) ने कहा कि सरकार में दायित्व वितरण को लेकर मंथन चल रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी में सभी वर्गों से बातचीत के बाद ही दायित्व बंटवारा किया जाएगा। पार्टी हाईकमान के मुहर के बाद विधायकों और नेताओं को दायित्व की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। बीजेपी प्रदेश कार्यालय (BJP State Office) में आयोजित पदाधिकारियों की बैठक में प्रदेश प्रभारी गौतम ने कहा कि गुजरात (Gujarat) की जीत से यह साफ हो गया है कि देश के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से बहुत प्रेम करते हैं। गौतम का कहना है कि वह आगे भी जारी रहने वाला है। उन्होंने कहा कि पार्टी निकाय चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen + eight =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यह ‘मित्रकाल’ का बजट: राहुल
यह ‘मित्रकाल’ का बजट: राहुल