nayaindia Dehradun Congress Karan Mahra उत्तराखंड कांग्रेस कार्यकारिणी की घोषणा जल्द
देश | उत्तराखंड| नया इंडिया| Dehradun Congress Karan Mahra उत्तराखंड कांग्रेस कार्यकारिणी की घोषणा जल्द

उत्तराखंड कांग्रेस कार्यकारिणी की घोषणा जल्द

देहरादून। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Uttarakhand Pradesh Congress Committee) के अध्यक्ष करन माहरा (Karan Mahra) ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने अपनी कार्यकारिणी तैयार कर ली है और उसे पार्टी आलाकमान की अंतिम अनुमति मिलने के बाद घोषित कर दिया जाएगा।

माहरा ने कहा कि पार्टी आलाकमान की व्यस्तता के कारण कार्यकारिणी की घोषणा में विलंब हो रहा है। उन्होंने कहा कि एक तरफ कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव की प्रक्रिया चल रही है तो दूसरी तरफ राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जी के नेतृत्व में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ चल रही है। इन तमाम व्यस्तताओं के चलते पार्टी की प्रदेश इकाई की कार्यकारिणी घोषित होने में देर हो रही है।

माहरा ने स्पष्ट किया कि जो पार्टी नेता अपने नामों के साथ पद का इस्तेमाल कर रहे हैं, उसमें पार्टी की मंजूरी शामिल नहीं है। रानीखेत से दो बार विधायक रह चुके माहरा ने प्रदेश पार्टी अध्यक्ष पद करीब छह माह पहले अप्रैल में संभाला था। वर्ष की शुरूआत में उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को मिली करारी शिकस्त के मद्देनजर तत्कालीन प्रदेश पार्टी अध्यक्ष गणेश गोदियाल के इस्तीफा देने के बाद माहरा को यह जिम्मेदारी दी गयी थी। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + 11 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
‘पप्पू’ (राहुल) की सादगी-समझ गहरी है!
‘पप्पू’ (राहुल) की सादगी-समझ गहरी है!