Vaccine Politics: पिता मुलायम सिंह यादव ने ली वैक्सीन तो नरम पड़ गये अखिलेश के तेवर, कहा- BJP के टीके का विरोध, भारत सरकार का टीका हम भी लगवाएंगे…

Must Read

लखनऊ | भारत में टीकाकरण अभियान के शुरू होने के बाद से लगातार राजनीति हो रही है. समाजवादी पार्टी के नेता उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कोरोना की वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बता कर लगवाने से इनकार कर दिया था. इसमें कोई शक नहीं है भारत सरकार लगातार वैक्सीनेशन को लेकर नए नियम बना रही है. इससे लोगों ने संशय की स्थिति बनी हुई है. इन्हीं कारणों से अखिलेश यादव ने कोरोना की वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन कहकर संबोधित किया था. लेकिन पिता मुलायम सिंह यादव के कोरोना का टीका लेने के बाद अखिलेश यादव ने यू-टर्न ले लिया. अखिलेश ने कहा कि वे भाजपा के टीके के विरोध कर रहे थे, भारत का टीका वे जरूर लगवाएंगे.

बढ़ रहा था जनाक्रोश, इसलिए लिया यू-टर्न

जानकारों की मानें तो अखिलेश यादव के टीका ना लगाने के बयान पर लगातार जनाक्रोश बढ़ रहा था. इसी कारण अखिलेश यादव ने अपने बयान से यू टर्न मार लिया है. अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि जनाक्रोश को देखते हुए आखिरकार सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की जगह यह घोषणा की कि वह टीके लगवाएगी. उन्होंने कहा कि हम भारत सरकार के टीके का स्वागत करते हैं और उन लोगों से भी टीके लगवाने की अपील करते हैं जिन्होंने पहले वैक्सीन की कमी के कारण टीका नहीं लगवाया था.

इसे भी पढ़ें – उत्तराखंड में बदल रही है लिंगानुपात की तस्वीर, देवभूमि के इन आंकड़ों को देख आप भी करेंगे तारीफ

BJP ने साधा था निशाना

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की परेशानियां उस वक्त बढ़ गई जब, पिता मुलायम सिंह यादव की वैक्सीन लेते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. हम लोगों के साथ ही भाजपा के कुछ नेताओं ने भी तस्वीरों को ट्वीट करते हुए अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुलायम सिंह यादव जी का वैक्सीन लगवाना इस बात का प्रमाण है कि अखिलेश यादव ने झूठी अफवाह फैलाई थी.

इसे भी पढ़ें – क्या कोविशील्ड की एक ड़ोज से ही हो जाएगा कोरोना का खात्मा?? जानिए प्रोफेसर एंड्रयू जे पोलार्ड की राय..

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

अब डीजल भी सौ के पार!

नई दिल्ली। पेट्रोल के बाद अब डीजल की कीमत ने भी सौ रुपए प्रति लीटर का आंकड़ा पार कर...

More Articles Like This