इंडिया ख़बर

पति और ससुर के साथ मिलकर की सहेली की हत्या, साजिश ऐसी कि पुलिस भी रह गयी हैरान...

Share
पति और ससुर के साथ मिलकर की सहेली की हत्या, साजिश ऐसी कि पुलिस भी रह गयी हैरान...
नोएडा । Friend murdered with husband : देश में आजकल अपराध इतने शातिर हो गए हैं कि पुलिस को भी मामले के खुलासे के लिए अच्छी खासी माथापच्ची करनी पड़ती है. ऐसा ही मामला नोएडा से सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहां रहने वाली एक महिला ने अपने पति और ससुर के साथ मिलकर अपनी सहेली का कत्ल कर दिया. इसके बाद ऐसी साजिश रची की पुलिस को भी हैरत में डाल दिया. नोएडा के एक थाने में गत 17 जून को एक महिला के लापता होने का मामला दर्ज हुआ. मामला दर्ज होने के 7 दिनों बाद महिला लौट आई और पुलिस ने केस बंद कर दिया. दूसरी और उसी महिला की एक सहेली की हत्या कर दी गई जिसकी जांच पुलिस कर रही थी. Friend murdered with husband :

पुलिस जांच में पता चला लापता महिला के साथ ही मृतिका

Friend murdered with husband : पुलिस को जब यह पता चला कि लापता हुई महिला मृतिका के साथ ही तो पुलिस को महिला पर शक हो गया. पुलिस ने जब महिला को उसके वापस घर आने के विषय में पूछा तो उसने बताया कि कुछ लोग उसे जबरदस्ती गोरखपुर ले जा रहे थे. लेकिन पुलिस को पूछताछ में ही शक हो गया था कि महिला पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रही है. इसके बाद पुलिस ने मृतिका के लापता होने के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किया तो पता चला कि मृतिका और लापता हुई महिला दोनों साथ में ही निकली थी. जिसके बाद महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और कड़ी पूछताछ करने पर आरोपी महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. इसे भी पढ़ें- डिस्कस थ्रो में Kamalpreet Kaur ने रचा इतिहास, फाइनल में बनाई जगह, अब सभी को है पदक की उम्मीद Friend murdered with husband :

इस कारण की थी हत्या

Friend murdered with husband : पुलिस की पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि उसने अपनी सहेली से ₹200000 का कर्ज लिया था. अब जब उसकी सहेली पैसे वापस मांग रही थी तो उसके पास वापस लौटाने को पैसे नहीं थे. इसलिए अपने पति और ससुर के साथ मिलकर उसने अपनी सहेली को जान से मारने की प्लानिंग की. पुलिस ने महिला के पति और ससुर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि महिला की हत्या इन तीनों ने मिलकर गला दबाकर की है. इसे भी पढ़ें- स्कूलों के खुलने के बाद इस जिले में 613 बच्चे पाए गये संक्रमित, अधिकारियों ने कहा जारी रहेंगे स्कूल …
Published

और पढ़ें