nayaindia Bhopal MMS Case: चंडीगढ़ के बाद अब भोपाल में MMS कांड!
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Bhopal MMS Case: चंडीगढ़ के बाद अब भोपाल में MMS कांड!

चंडीगढ़ के बाद अब भोपाल में MMS कांड! कपड़े बदल रही छात्रा का बनाया वीडियो

भोपाल | Bhopal MMS Case: देश में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हॉस्टल की लड़कियों के नहाते हुए वीडियो बनाए जाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि, अब मध्य प्रदेश में ऐसे ही एक नए मामले ने पुलिस के होश उड़ा दिये हैं। ये नया मामला एमपी की राजधानी भोपाल के एक आईटीआई कॉलेज से सामने आया है। जिसमें कॉलेज के बाथरूम में कपड़े बदल रही छात्रा का कॉलेज के ही पूर्व तीन छात्रों ने गंदा वीडियो बना लिया। गौरतलब है कि, हाल ही में चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में भी एक छात्रा द्वारा कई छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाए गए थे, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें:- पेट्रोल पंप से एक लाख की लूट

छात्रा की इज्जत से खिलवाड़ करने वाले इस मामले के सामने आने के बाद एमपी पुलिस एक्शन में आई और कॉलेज के 3 पूर्व छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। जानकारी के मुताबिक, एक छात्रा जब बाथरूम में कपड़े बदल रही थी तो उसका कथित तौर पर वीडियो बनाया और बदनाम करने का डर दिखाकर ब्लैकमेल किया जा रहा था।

ये भी पढ़ें:- भारत की जीत के बाद, विराट कोहली ने क्या कहा जानें …

कॉलेज के पूर्व छात्र ही निकले शैतान
Bhopal MMS Case:  आरोपी छात्रों की काली करतूत का छात्रा ने विरोध किया और पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों में से दो को हिरासत में लिया है। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 और आईटी अधिनियम के 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें:- भारत में 24 घंटे में कोरोना के 4 हजार 912 नए केस, दिल्ली में एक मौत दर्ज

कॉलेज में फंक्शन के दौरान कपड़े बदलने गई थी छात्रा
पुलिस के अनुसार, आईटीआई कॉलेज में एक फंक्शन के दौरान छात्रा बाथरूम में कपड़े बदलने गई थी। ऐसे में आरोपी भी वहां पहुंच गए और कपड़े बदलते हुए अश्लील वीडियो बना लिया। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में हाल ही हुए एमएमएस कांड को लेकर कई छात्राओं ने आत्महत्या की कोशिश की थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी छात्रा समेत दो अन्य को गिरफ्तार कर लिया था।

ये भी पढ़ें:- इस फिल्म से आयुष्मान खुराना का लीक हुआ लुक, कुछ इस तरह दिखेगी पूजा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
धमाके से दहला अफगानिस्तान, 15 की मौत, कई घायल, नमाज के दौरान हुआ धमाका
धमाके से दहला अफगानिस्तान, 15 की मौत, कई घायल, नमाज के दौरान हुआ धमाका