West Bengal Assembly Elections 2021: मतदान के दौरान हिंसा, भाजपा कार्यकर्ता की मां की हत्या की खबर - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया|

West Bengal Assembly Elections 2021: मतदान के दौरान हिंसा, भाजपा कार्यकर्ता की मां की हत्या की खबर

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 (West Bengal Assembly Elections 2021) के तीसरे चरण में हावड़ा, हुगली और दक्षिण 24 परगना की 31 सीटों पर जारी वोटिंग के दौरान कई इलाको से हिंसा की खबरें मिल रही हैं। खबरों की माने तो सोमवार की रात से ही मतदाताओं को धमकाने के प्रयास किए जा रहे थे। तीसरे चरण के मतदान में एक भाजपा कार्यकर्ता की मां की हत्या किए जाने की खबर भी सामने आई है। वहीं चुनाव आयोग के कार्यालय के अनुसार, सुबह 10 बजे तक तीन जिलों की 31 सीटो पर 14.62 फीसदी मतदान हो चुका था। सुबह 7 बजे से शाम 6.30 बजे के बीच वोट डाले जाएंगे।

यह भी पढ़ेंः- देशमुख के स्थान पर पाटिल होंगे नये गृह मंत्री, मंत्रीमंडल में हुए हैं और भी फेरबदल

हत्या का आरोप तृणमूल कांग्रेस समर्थकों पर
गोघाट के बदलगंज में भाजपा कार्यकर्ता बिनु आदक की मां की सोमवार रात हत्या कर दी गई। उन्होंने हत्या का आरोप तृणमूल कांग्रेस समर्थकों पर लगाते हुए कहा कि मां ने उन्हें बचाने में अपनी जान गवा दी। वहीं हावड़ा के श्यामपुर में कई जगहों पर हिंसा 137 व 138 बूथ में भाजपा कार्यकर्ता पर हमले का आरोप लगाया जा रहा है।

वोट नहीं डालने दे रहे समर्थक
वहीं दक्षिण 24 परगना में मोगराहाट में तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी पर आईएसएफ प्रत्याशी को धमकी देने का आरोप लग रहा है। डायमंड हार्बर के बासुलडांगा में ग्रामीणों का आरोप तृणमूल समर्थक वोट डालने नहीं दे रहे।

यह भी पढ़ेंः- राहुल- प्रियंका ने की मतदाताओं से अपील, कहा-मतदान करिए, देश को आप से उम्मीद है

नेता के घर ईवीएम मिलने से बवाल
उलूबेरिया उत्तर से भाजपा उम्मीदवार चिरन बेरा ने टीएमसी पर आरोप लगाया है कि मतदान से पहले की रात टीएमसी नेता गौतम घोष के घर से ईवीएम और वीवीपैट की मशीनें मिली हैं। ऐसे में देर रात को ही यहां पर माहौल बिगड़ गया। बाद में चुनाव आयोग ने एक्शन लेते हुए सेक्टर ऑफिसर तपन सरकार को सस्पेंड कर दिया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *