इंडिया ख़बर

पत्नी के साथ 6 लोगों ने किया था गैंगरेप, जब पति ने देखा वीडियो तो...

Share
पत्नी के साथ 6 लोगों ने किया था गैंगरेप, जब पति ने देखा वीडियो तो...
छपरा । Gangrape With Married Woman:  महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध के मामले पुलिस के लिए भी परेशानी बनते जा रहे हैं. ऐसे ही एक मामला बिहार के छपरा जिले से सामने आया है. छपरा के एक गांव में रहने वाली शादीशुदा महिला के साथ 2 लोगों ने उस वक्त बलात्कार किया था वह शौच के लिए जा रही थी. सुबह-सुबह सन्नाटे का फायदा उठाकर उसी के गांव में रहने वाले लोगों ने उसकी आबरू लूट ली. इतना ही नहीं दरिंदों ने दुष्कर्म के साथ एक वीडियो भी तैयार कर लिया. दुष्कर्म करने के बाद अपराधियों ने पीड़िता को डरा धमका कर छोड़ दिया और कहा कि यदि किसी को कुछ कहेगी तो वीडियो वायरल कर देंगे. बदनामी और जान के डर से पीड़िता ने यह बात किसी को भी नहीं बताई. वह अपने घर पर आकर सामान्य दिनों की तरह ही रहने लगी. Gangrape With Married Woman:

6 दिनों बाद वायरल हुआ वीडियो

Gangrape With Married Woman: पीड़िता को लगा कि स्थिति धीरे-धीरे सामान्य हो जाएगी. लेकिन दुष्कर्म के 6 दिनों बाद तैयार किया गया वीडियो वायरल कर दिया गया. गांव के सभी लोगों के पास पीड़िता का यह वीडियो पहुंच गया. किसी रिश्तेदार ने पीड़िता के प्रति को जग्या वीडियो दिखाया तो पति भी सन्न रह गया. घर आकर जब उसने अपनी पत्नी से इस बारे में पूछताछ की तो पत्नी ने सब कुछ सच-सच बता दिया. पत्नी द्वारा सच्चाई बताने के बाद पूरा परिवार थाने पहुंच गया और लिखित शिकायत दर्ज कर दी. पुलिस से भी शिकायत दर्ज होने के बाद से छानबीन शुरू कर दी. परिवार के साथ ही गांव वाले भी थाने पहुंच गया आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. इसे भी पढ़ें - LPG Cylinder Price Hike: रसोई गैस सिलेंडर के दामों में 25 रुपये का इजाफा, खाना बनाना हुआ और भी महंगा Gangrape With Married Woman:

पीड़िता का हुआ मेडिकल

Gangrape With Married Woman: पुलिस को शिकायत मिलने के बाद सबसे पहले गैंगरेप पीड़िता का मेडिकल कराया गया. हालांकि, इस बारे में अब तक महिला थाना प्रभारी ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है. थाना प्रभारी का कहना है कि जांच के पहले कुछ भी नहीं कहा जा सकता. उन्होंने कहा कि हम उस व्यक्ति की तलाश में भी जुट गए हैं जिसके मोबाइल से सबसे पहले यह वीडियो वायरल किया गया है. खबर के लिखे जाने तक पुलिस ने अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है. इसे भी पढ़ें- दहेज के लालच में कर दिया 4 माह की गर्भवती की हत्या, मृतक की बच्ची को लेकर फरार हुआ ससुराल पक्ष
Published

और पढ़ें