ताजा पोस्ट

Virat Kohli को मिला Rahul Gandhi का साथ, कहा- ये नफरत से भरे...

Share
Virat Kohli को मिला Rahul Gandhi का साथ, कहा- ये नफरत से भरे...
नई दिल्ली | Virat Kohli Rahul Gandhi : T20 वर्ल्ड कप में लगातार मिली हार के बाद पूरे देश में निराशा का माहौल है. सोशल मीडिया में भी मैच हारने के बाद विराट कोहली को बुरी तरीके से ट्रोल किया जा रहा है. यहां तक की खबरें आई है कि विराट कोहली के परिवार को भी धमकी दी जा रही है. इन परिस्थितियों में अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने विराट कोहली का समर्थन किया है. राहुल गांधी ने एक ट्वीट करते हुए विराट कोहली से अपील की है कि ये सभी ट्रोलर्स नफरत से भरे हैं, जिन्हें कोई प्यार नहीं देता है, आप इन्हें माफ कर दें लेकिन आप टीम को बचाएं.

कोहली के बेटी को को बनाया था निशाना

Virat Kohli Rahul Gandhi : लगातार दो मैचों में मिली हार के बाद विराट कोहली हर किसी के निशाने पर हैं. इसके पहले मोहम्मद शमी को भी पाकिस्तान के खिलाफ मैच हारने के बाद बुरी तरह से ट्रॉल किया गया था. इससे भी ज्यादा दुख की बात तो यह रही कि अब विराट कोहली की 10 महीने की बेटी को निशाने पर लिया गया है और आपत्तिजनक बातें की गई है. हालांकि इस पर महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस से जानकारी हासिल करने के बाद सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.
इसे भी पढ़ें-Uttar Pradesh : योगी आदित्यनाथ खुद दीपोत्सव के तैयारी में जुटे, इस बार बनेगा World Record..

लगातार ट्रोल हो रहे हैं कोहली

Virat Kohli Rahul Gandhi : कप्तानी छोड़ने के निर्णय से लेकर मैच हारने तक विराट कोहली लगातार सोशल मीडिया भी ट्रोल हो रहे हैं. पहले आरसीबी की हार के लिए भी विराट कोहली को ट्रॉल किया गया था. हालांकि विराट कोहली के पक्ष में क्रिकेट से जुड़े लोगों के साथ ही बाहर के लोग भी साथ आ रहे हैं. इसे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी विराट कोहली का समर्थन करते हुए दिखाई दिए. इसे भी पढ़ें-Dhanteras पर भूल कर भी ना करें इन 3 चीजों की खरीदारी, वरना उल्टा पड़ेगा असर ….
Published

और पढ़ें