Tiktoker Pakistan Independence Day : वीडियो देख, भूल जाएंगे अफगानिस्तान !
देश | विदेश| नया इंडिया| Tiktoker Pakistan Independence Day : वीडियो देख, भूल जाएंगे अफगानिस्तान !

वीडियो देख, भूल जाएंगे अफगानिस्तान !पाकिस्तान में स्वतंत्रता दिवस देशभक्ति वीडियो बनाने पहुंची था महिला टिकटॉकर, कपड़े फाड़ कर लहराने लगी भीड़…

Tiktoker Pakistan Independence Day :

इस्लामाबाद | Tiktoker Pakistan Independence Day : भारत के स्वतंत्रता दिवस के ठीक एक दिन पहले 14 अगस्त को पाकिस्तान में स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है. इस बार एक टिकटॉकर को अपने देश के लिए प्यार दिखाना महंगा पड़ गया. एक महिला टिकटॉकर के साथ पाकिस्तान की बेवकूफ भीड़ ने ज्यादती कर दी. सैकड़ों लोगों की भीड़ ने महिला टिकटॉकर के कपड़े फाड़ दिए और उसे हवा में लहराते हुए दिखाई दिये. अब इस मामले में पुलिस ने f.i.r. दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पाकिस्तान की मीडिया के अनुसार यह मामला लोरी अड्डा पुलिस थाने में दर्ज हुआ है. इस मामले में पुलिस सख्ती करने के मूड में नजर आ रही है.

देश भक्ति वीडियो बनाने कौन सी थी महिला

Tiktoker Pakistan Independence Day : देश की स्वतंत्रता दिवस के मौके पर महिला टिकटॉकर एक देश भक्ति वीडियो बनाना चाहती थी. इसलिए भाई अपने छह साथियों के साथ मीनार-ए-पाकिस्तान पहुंची थी. लेकिन उसको क्या पता था कि जिस देश के प्रति अपना प्यार दिखाना चाहती है उस देश के लोग अब हवस के पुजारी हो गए हैं. इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने एक वीडियो बना लिया था जो अब तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में साथ देखा जा सकता है कि कैसे भीड़ महिला के कपड़े फाड़ रही है और लोग उसे हवा में लहरा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- Richa Chadha ने किया खुलासा, कहा- जब मैं भोली थी तब कई लोगों ने उठाया था फायदा

खूब हो रही है थू थू..

वीडियो की सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पाकिस्तान से लेकर दुनियाभर में इस हरकत के लिए पाकिस्तान पर थूका जा रहा है. पीड़िता ने शिकायत में बताया है कि कुछ लोग मदद करना चाह रहे थे लेकिन भीड़ के आगे वह बेबस हो गए थे. महिला ने यह भी आरोप लगाए हैं कि कई लोगों ने उन्हें गलत तरीके से छुआ. कपड़े फाड़ने के दौरान अश्लील बातें कर रहे थे. इस मामले में पाकिस्तान की पुलिस सतर्क है क्योंकि सोशल मीडिया में वीडियो के बादल होने के बाद प्रशासन पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- जस्टिस बीवी नागरत्ना बन सकती हैं भारत की पहली महिला मुख्य न्यायाधीश

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नशे में बकरे की जगह दे दी इंसान की बलि! आंध्र प्रदेश में घटित खौफनाक घटना से हर कोई हैरान
नशे में बकरे की जगह दे दी इंसान की बलि! आंध्र प्रदेश में घटित खौफनाक घटना से हर कोई हैरान
होटल से निकलते वक्त फैन ने किया ऐसा, फिर विराट कोहली ने जीता दिल हॉलीवुड एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में लगाई आग हेड कोच बनने के बाद राहुल द्रविड़ का पहला बयान हिन्दी बोलने में शर्म कैसी, यह हमारा गर्व है : नीरज चौपड़ा हार्दिक पांड्या को वापस इंडिया भेजने से Dhoni ने रोका हार्दिक पांड्या अगले मैच में करेंगे गेंदबाजी, पूरी तरह हुए फिट हारने विराट कोहली ने लगाई वेंकटेश अय्यर की क्लास RCB vs KKR हार के बाद भी Virat Kohli ने जीता सबका दिल हसन अली के सपोर्ट में उतरी उनकी भारतीय पत्नी – मदद करें… हरनाज संधू ने एक सवाल का दिया ऐसा जबाब बन गयी मिस यूनिवर्स, देखें… हरनाज को मिस यूनिवर्स क्राउन पहनता देख भावुक हुई उर्वशी रौतेला हनुमा विहारी क्या थी गलती, क्यों हुए टेस्ट सीरीज से बाहर स्विमिंग पूल में दिखा आलिया भट्ट का नया अंदाज, फोटोज हुई वायरल स्वरा भास्कर ने पहना उलटा कोट, जमकर उड़ा मजाक स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले पर ध्वजारोहण और कार्यक्रम स्पेशल सवारी में UAE जाएंगे भारतीय खिलाड़ी IPL 2021 स्टुअर्ट बिन्नी का यह रिकार्ड कोई गेंदबाज नहीं तोड़ पाया स्कॉटलैंड को कितने अंतर से हराना भारत के लिए जरुरी सौरव गांगुली ने कहा कोहली का एटीट्यूड पसंद है, लेकिन वह लड़ते बहुत है सोनाक्षी को बचपन में हो गया था सच्चा प्यार, अब शादी के लिए तैयार