Bengal Assembly Elections 2021: BJP दफ्तर पर हमला और आगजनी के बाद कार्यकर्ताओं का हाईवे पर प्रदर्शन - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया|

Bengal Assembly Elections 2021: BJP दफ्तर पर हमला और आगजनी के बाद कार्यकर्ताओं का हाईवे पर प्रदर्शन

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 (West Bengal Assembly Elections 2021) के मतदान से पहले मतदाताओं को रिझाने के लिए सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। तो वहीं राजनीतिक हिंसा का दौर भी जारी है। एक ताजा मामले में हमलावरों ने पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में ताजपुर गांव में बने भाजपा कार्यालय पर हमला बोल दिया और कार्यालय में आग लगा दी।

जानकारी के अनुसार हमलावरों ने शुक्रवार देर रात इस घटना को अंजाम दिया। इस हमले के लिए भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। भाजपा ने कहा कि उनकी पार्टी में टीएमसी (TMC) के गुंडों ने ही हमला कर आगजनी की है। इस हमले में भाजपा का एक कार्यकर्ता भी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे बांकुडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

 

ये भी पढ़ें :— West Bengal Assembly Election 2021 : योगी का तृणमूल कांग्रेस पर हमला, कहा- बंगाल को बना दिया ‘गुंडो’ की धरती

भाजपा का आरोप- हमलावरों के पास थे हथियार
इस हमले को लेकर भाजपा में गहरा रोष व्याप्त है। भाजपा ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार रात टीएमसी के 100 से अधिक गुंडे आए और उनके कार्यालय पर हमला बोल दिया। हमलावरों के पास हथियार भी थे। अब पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। हालात खराब न हो इसके लिए पूरे इलाके में भारी संख्या में पुलिस व सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया गया है।

 

 

ये भी पढ़ें :—Rajasthan Upchunav 2021: सतीश पूनिया का कांग्रेस पर तीखा प्रहार, कहा- भुगतने होंगे गंभीर नतीजे

 

कार्यकर्ताओं का हाईवे पर प्रदर्शन
हमले और आगजनी के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध जताने के लिए बांकुड़ा-दुर्गापुर हाईवे जाम कर दिया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने हाईवे पर टायर जलाकर विरोध जताया और टीएमसी नेता अमजद की गिरफ्तारी की मांग की है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *