CM Mamta On BJP: BJP को सत्ता के बाहर करने तक जोरी रहेगा 'खेला'
ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल | राजनीति| नया इंडिया| CM Mamta On BJP: BJP को सत्ता के बाहर करने तक जोरी रहेगा 'खेला'

ममता ने फिर पीएम मोदी को कहा तानाशाह, बोलीं- BJP को सत्ता के बाहर करने तक जोरी रहेगा ‘खेला’

CM Mamta On BJP:

कोलकाता | CM Mamta On BJP: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला किया है. सीएम ममता ने कहा कि अभी तो भाजपा को सिर्फ बंगाल से भगाया है जब तक देश की सत्ता से बाहर नहीं करते तब तक खेला जारी रहेगा. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर एक बार फिर से तानाशाही करने का आरोप लगाया. श्रीमती बनर्जी ने कहा कि भाजपा जानबूझकर त्रिपुरा में हमारे कार्यक्रम को रोक रही है. क्या भारतीय जनता पार्टी के लिए यही लोकतंत्र है?

आज शहीद दिवस के रूप में मना रही है TMC

CM Mamta On BJP: बता दें कि तृणमूल कांग्रेस 21 जुलाई यानी कि आज शहीद दिवस के रूप में मना रही है. इसी कार्यक्रम को वर्चुअली संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश की संस्थाओं को लगातार बर्बाद करने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि अब भ्रष्ट हो गई व्यवस्था पर देश के लोगों के साथ मिलकर प्लास्टर करने की जरूरत है. बंगाल की सीएम ने कहा कि लगता है कि यह काम अब हमें ही शुरु करना होगा.

इसे भी पढ़ें – रोमांचक जीत के बाद टीम इंडिया में ख़ुशी की लहर, ड्रेसिंग रूम का वीडियो हुआ वायरल

16 अगस्त को मनाएंगी ‘खेला दिवस’

संसद में पेगासस और फोन टैपिंग पर हुए हंगामे पर भी ममता बनर्जी ने कहा कि लोगों की जासूसी के लिए सरकार पैसे खर्च कर रही है. उन्होंने कहा कि यदि केंद्र सरकार दूसरी लहर के दौरान आवश्यक सामग्रियों में इन पैसों को खर्च करती तो शायद बहुत से लोगों की जान बचाई जा सकती थी. उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी बुरा मत मानिए देश की हालत बहुत खराब है. बता दें कि गुजरात में अब दीदी खेड़ा करने की तैयारी कर रही है. यहीं कारण है कि गुजरात की सड़कों पर पहली बार ममता बनर्जी के बड़े-बड़े पोस्टर लगे दिखाई दिए हैं. ममता बनर्जी ने कहा कि अब 16 अगस्त को हम खेला दिवस मनाएंगे.

इसे भी पढ़ें- मैं Fee नहीं भर सकती, मेरे पिता पर कर्ज बढता जा रहा है… बोलकर, इंजीनियर बेटी ने कर ली आत्महत्या

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *