nayaindia TMC bengal Mamta Banerjee : पीएम से मुलाकात के दौरान उठाऊंगी BSF का मुद्दा
देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया| TMC bengal Mamta Banerjee : पीएम से मुलाकात के दौरान उठाऊंगी BSF का मुद्दा

West Bengal : CM Mamta बोली दिल्ली दौरे के दौरान पीएम से मुलाकात के दौरान उठाऊंगी BSF का मुद्दा…

TMC bengal Mamta Banerjee :

कोलकाता | TMC bengal Mamta Banerjee : TMC प्रमुख पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि दिल्ली यात्रा के दौरान पीएम दौरान मुलाकात करेंगी. उन्होंने कहा कि वे इस मुलाकात के दौरान सीमा सुरक्षा बल (BSF) का अधिकार क्षेत्र बढ़ाने का मुद्दा तथा त्रिपुरा में हो रहे अत्याचारों का विषय भी उठाएंगी. बनर्जी ने यह भी कहा कि त्रिपुरा में पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमले और एक युवा नेता सायनी घोष की गिरफ्तारी के विरोध में तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसदों के धरने में वह शामिल नहीं हो सकेंगी, लेकिन उनके साथ निश्चित तौर पर एकजुटता व्यक्त करेंगी.

TMC bengal Mamta Banerjee :

4 दिनों की यात्रा पर दिल्ली रवाना

TMC bengal Mamta Banerjee : करीबी सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रीय राजधानी की 4 दिनों की यात्रा के दौरान बनर्जी के कई विपक्षी नेताओं से मिलेंगी. 29 नवंबर से शुरू हो रहे संसद के आगामी शीतकालीन सत्र में भाजपा का मुकाबला करने के लिए अपनाये जा सकने वाले तरीकों पर चर्चा करने की संभावना है. जुलाई से दिल्ली की उनकी यह दूसरी यात्रा है. ममता दीदी ने दिल्ली रवाना होने से पहले संवाददाताओं से कहा कि अपनी दिल्ली यात्रा के दौरान, मैं प्रधानमंत्री के समक्ष मैं बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र को बढ़ाने के साथ-साथ त्रिपुरा हिंसा से संबंधित मुद्दों को उठाऊंगी.

इसे भी पढें- बाॅलीवुड और साउथ एक्टर कमल हासन पाए गए कोरोना संक्रमित, अस्पताल में हैं आईसोलेट

अमित शाह ने नहीं दिखाया शिष्टाचार

TMC bengal Mamta Banerjee : अमित शाह पर निशाना साधते हुए कि TMC प्रमुख ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री ने अभी तक शिष्टाचार नहीं दिखाया है. उन्होंने टीएमसी सांसदों से मुलाकात नहीं की है, जो त्रिपुरा में हिंसा को लेकर उनसे मिलना चाहते हैं. मेरे सांसदों ने केंद्रीय गृह मंत्री से मिलने का समय मांगा. वो भले ही भारतीय जनता पार्टी से संबद्ध हों लेकिन उनके पास गृह मंत्रालय की कुर्सी भी है. मेरे सांसद सुबह से उनके कार्यालय के बाहर बैठे हुए हैं, लेकिन उनके प्रति कोई शिष्टाचार नहीं प्रदर्शित किया गया. उनसे किसी ने बात नहीं की, मिलने का समय नहीं दिया.

इसे भी पढें-Punjab : जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्धू- मरते दम तक राहुल-प्रियंका का…

Leave a comment

Your email address will not be published.

1 × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अंग्रेज अत्याचार भी कम नहीं थे, पर उस पर मौन क्यों?
अंग्रेज अत्याचार भी कम नहीं थे, पर उस पर मौन क्यों?