Mob did inhumanity to woman : भीड़ ने महिला के साथ की अमानवीयता...
देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया| Mob did inhumanity to woman : भीड़ ने महिला के साथ की अमानवीयता...

अवैध संबंध का हवाला देकर भीड़ ने महिला के साथ की अमानवीयता, 2 दिनों पहले ही हुई थी पति की मौत

Mob did inhumanity to woman :

हुगली | Mob did inhumanity to woman : कई बार देखा जाता है कि लोग कानून हाथ में लेकर खुद कानून के गुनहगार बन जाते हैं. ऐसा ही एक मामला पश्चिम बंगाल के हुगली से सामने आया है. यहां एक महिला को घर के बाहर लगे खंबे पर बांधकर बुरी तरह से पीटा गया है. महिला की पिटाई के साथ ही उसके बाल भी काट दिए गए. इसके साथ कई तरह की अन्य हैवानियत भी की गई. महिला पर आरोप है कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को जहर दे दिया है. इसी कारण परिजन और आस पड़ोस वालों ने महिला की बुरी तरह से पिटाई कर दी. हालांकि किसी ने पुलिस को सूचना दे दी थी इसीलिए सही समय पर पहुंचकर पुलिस ने महिला की जान बचा ली. पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया जहां अब उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

Mob did inhumanity to woman :

पति की हो गई थी मृत्यु

Mob did inhumanity to woman : पीड़िता महिला के पति की मृत्यु दो दिन पहले ही हुई थी. पड़ोसी और घरवाले मृतक की मृत्यु का कारण उसकी पत्नी को ही मन रहे थे. लोगों का कहना था कि महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को जहर दे दिया जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने जब मामले की जांच की तो इस बात की पुष्टि हुई थी पति की मृत्यु जहर के कारण ही हुई थी. हालांकि उस समय पत्नी और उनके घर में रहने वाले किराएदार ने पुलिस में कहा था कि व्यक्ति ने आत्महत्या की है.

इसे भी पढ़ें – Tokyo Olympic : वर्ल्ड नंबर 1 अमित पंघाल टोक्यो ओलंपिक बॉक्सिंग से पहली बाधा में बाहर हो गए

Mob did inhumanity to woman :

प्रेमी हो गया मौके से फरार

Mob did inhumanity to woman : पुलिस ने जब लोगों के कहने पर छानबीन की तो पता चला कि किराए में रहने वाले एक लड़के से पत्नी प्रियंका की नजदीकियां बढ़ गई थीं. पुलिस ने जब लड़के से मिलना चाहा तो पता चला कि लड़का मौके से फरार हो गया था. हालांकि पुलिस अभी लड़के की घर पर कॉन्टैक्ट करने का प्रयास कर रही है. पुलिस ने महिला से जब इस बारे में पूछा था महिला ने किराएदार के साथ अफेयर होने की सारी बातों को सिरे से खारिज कर दिया. महिला का कहना है कि उसके पति को व्यापार में भारी नुकसान हुआ था जिस वजह से उन्होंने जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

इसे भी पढ़ें- Rajasthan में भारी से भारी बारिश का रेड अलर्ट, Himachal में बारिश का कहर जारी, फिर हुई 3 मौत, कई मार्ग बंद

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow