nayaindia Trinamool Minitster Arrest : तृणमूल नेताओं की गिरफ्तारी पर आज सुनवाई...
देश | पश्चिम बंगाल | समाचार मुख्य| नया इंडिया| Trinamool Minitster Arrest : तृणमूल नेताओं की गिरफ्तारी पर आज सुनवाई...

तृणमूल नेताओं की गिरफ्तारी पर आज सुनवाई…

Judge Appointed Court News :

कोलकाता। Trinamool Minitster Arrest : पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार के दो मंत्रियों, एक तृणमूल विधायक और एक अन्य नेता की गिरफ्तारी के मामले में बुधवार को कलकत्ता हाई कोर्ट में सुनवाई होगी। नारद स्टिंग ऑपरेशन के मामले में सीबीआई ने इन चारों नेताओं को सोमवार को गिरफ्तार किया था। इनकी गिरफ्तारी को लेकर सोमवार को दिन भर और देर रात तक ड्रामा चलता रहा था। सीबीआई की विशेष अदालत ने इन चारों को जमानत दे दी थी लेकिन सीबीआई ने हाई कोर्ट जाकर आधी रात को इनकी जमानत रद्द कराई और गिरफ्तार किया।

Trinamool Minitster Arrest :  हाई कोर्ट से जमानत रद्द होने और गिरफ्तार किए जाने के बाद तीन नेताओं ने तबियत खराब होने की बात कही, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भरती कराया गया। तीन नेताओं- सुब्रत मुखर्जी, मदन मित्रा और सोवन चटर्जी को एसएसकेएम अस्पताल में भरती कराया गया है। चौथे नेता और राज्य सरकार के मंत्री फिरहाद हाकिम प्रेसीडेंसी जेल में ही हैं। इन चारों की ओर से दायर याचिका पर चीफ जस्टिस राजेश बिंदल की बेंच बुधवार को सुनवाई करेगी।

Trinamool Minitster Arrest :  इससे पहले करीब पांच साल पुराने इस मामले में सोमवार को सीबीआई ने ममता सरकार के दो मंत्रियों- फिरहाद हाकिम और सुब्रत मुखर्जी, पार्टी विधायक मदन मित्रा और एक अन्य नेता सोवन चटर्जी के यहां छापे मारे थे और पूछताछ के लिए अपने कार्यालय लेकर गई थी। वहां इन चारों को गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी वहां पहुंची थीं और करीब छह घंटे तक वहां डटी रही थीं। इस दौरान तृणमूल के हजारों समर्थक वहां जमा हो गए और उन्होंने सीबीआई कार्यालय पर पथराव भी किया। ममता ने सवाल उठाया कि इसी मामले में स्टिंग ऑपरेशन की वीडियो में रिश्वत लेते दिखाई दे रहे शुभेंदु अधिकारी को क्यों नहीं गिरफ्तार किया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

9 + fifteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मार-मार पति को कर दिया अधमरा, फिर विवाहिता से किया सामूहिक बलात्कार,
मार-मार पति को कर दिया अधमरा, फिर विवाहिता से किया सामूहिक बलात्कार,