रियल पालिटिक्स

दीदी के दिल्ली दौरे के दौरान आपस में भिड़े TMC विधायक, हड्डी तोड़ने की दी धमकी...

Share
दीदी के दिल्ली दौरे के दौरान आपस में भिड़े TMC विधायक, हड्डी तोड़ने की दी धमकी...
कोलकाता । Threatened to break the bone : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 5 दिनों के दिल्ली के दौरे में हैं.इस दौरान ममता केंद्र सरकार पर जमकर हमला कर रही हैं. दूसरी ओर ममता बनर्जी के बंगाल में दो विधायक आपस में ही उलझ गए हैं. दोनों विधायकों के बीच का विवाद आपस में इतना बढ़ गया कि एक ने दूसरे को हड्डियां तोड़ने तक की धमकी दे दी. विधायक द्वारा दी गई है धमकी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. भाजपा के नेता इसे तृणमूल कांग्रेस के अंदर की फूट बता रहे हैं. वहीं टीएमसी नेता इस बारे में बोलने से बचते हुए दिखाई दे रहे हैं.

मुर्शिदाबाद जिले का है वीडियो

Threatened to break the bone : वायरल होता हुआ या वीडियो तृणमूल कांग्रेस के विधायक हुमायूं कबीर द्वारा आयोजित की गई एक पार्टी का है. हुमायूं को टीएमसी के वरिष्ठ नेताओं में गिना जाता है लेकिन वायरल होते इस वीडियो में भी कथित तौर पर अपने साथी विधायक को खुलकर धमकी दे रहे हैं. हुमायूं कहते हैं कि रेजीनगर विधायक रवि उल आलम चौधरी को काफी घमंड हो गया है लेकिन अगर वह मेरे रास्ते में आने की कोशिश करेंगे तो मैं उनको सबक सिखा दूंगा. इसके आगे हुमायूं ने कहा कि अगर वे नहीं सुधरे तो मैं आप की हड्डी तक तोड़ दूंगा. इसे भी पढ़ें- डिस्कस थ्रो में Kamalpreet Kaur ने रचा इतिहास, फाइनल में बनाई जगह, अब सभी को है पदक की उम्मीद Threatened to break the bone :

कांग्रेस महासचिव ने जारी किया नोटिस

अपनी पार्टी के साथी विधायक यह दिया तोड़ने वाला बयान देकर हुमायूं चर्चा में आ गए हैं. हालांकि अब तक रेजीनगर विधायक रबीउल आलम चौधरी की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. लेकिन उनकी टिप्पणी पर संज्ञान लेते हुए टीएमसी के महासचिव पार्थ चटर्जी ने विधायक को नोटिस जारी कर दिया है. उन्होंने कहा कि भरतपुर के विधायक यह बताना होगा कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा है. इसके साथ ही कार्रवाई पर पूछे जाने पर पार्थ ने कहा कि मैंने मामले की सूचना शीर्ष नेतृत्व को दे दी है अब कार्रवाई पर वे निर्णय लेंगे. इसे भी पढ़ें- दर्दनाक : स्वतंत्रता दिवस पर भगत सिंह बनने वाले था 9 साल का मासूम, रिहसर्ल के दौरान झूल गया फंदे पर
Published

और पढ़ें