Nusrat Jahan Swimming Pool Photoshoot स्विमिंग पूल में बेबी बंप फ्लॉन्ट
देश | पश्चिम बंगाल | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Nusrat Jahan Swimming Pool Photoshoot स्विमिंग पूल में बेबी बंप फ्लॉन्ट

Nusrat Jahan Swimming Pool Photoshoot : स्विमिंग पूल में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आयीं नुसरत जहां, तस्वीरें वायरल

Nusrat Jahan Swimming Pool Photoshoot

कोलकाता | Nusrat Jahan Swimming Pool Photoshoot : टीएमसी सांसद नुसरत जहां इन दिनों खूब सुर्खियों में रही हैं. अब एक बार फिर से स्विमिंग पूल से नुसरत जहां का एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बताया जा रहा है कि नुसरत जहां ने खुद ही यह ग्लैमरस फोटो शूट करवाया है. इन तस्वीरों में नुसरत अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाईं दे रही हैं. उनके प्रशंसकों को भी नुसरत यह तस्वीरें खासा पसंद आ रही है. वहीं कई ऐसे यूजर भी हैं जो नुसरत की इन तस्वीरों पर अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं. इस वीडियो में नुसरत जहां ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. वीडियो के गाने जाने के बाद से यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक इसे 62 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर इस नए फोटोशूट का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “नो रिस्क नो स्टोरी…”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

भाजपा सांसद ने की थी लोकसभा सदस्यता रद्द करने की मांग

Nusrat Jahan Swimming Pool Photoshoot : भाजपा के सांसद संघमित्रा मौर्य ने लोक सभा के स्पीकर को एक पत्र लिखा है. इस पत्र में भाजपा सांसद ने नुसरत जहां की लोकसभा की सदस्यता को निरस्त करने की मांग की है. पत्र में संघमित्रा ने कहा है कि मुसरत जहां का आचरण किसी भी सूरत में मर्यादित नहीं है. उन्होंने लिखा कि शादी के मसले पर उन्होंने अपने वोटर्स को धोखे में रखा इसके साथ ही उन्होंने संसद की गरिमा को भी धूमिल करने का प्रयास किया है. सुमित्रा ने कहा है कि संसद की एथिक्स कमेटी को इस विषय में जांच करनी चाहिए और इसके साथ नुसरत जहां पर एक्शन लिया जाना चाहिए.

इसे भी पढ़ें- 40 लाख का इनामी माओवादी कोरोना से ढेर, कई दिनों से था संक्रमित, जंगल में हुई मौत 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

निखिल जैन से शादी टूटने के बाद सुर्खियों में आई थीं नुसरत

हालांकि नुसरत जहां का विवादों से शुरू से ही गहरा नाता रहा है. मांग में सिंदूर और निखिल जान से शादी के बाद कुछ मौलवी ने उनके नाम का फतवा निकाल दिया था. उस समय भी नुसरत जहां जोर शोर से मीडिया में छाई हुई थी. अब पिछले कुछ महीनों से नुसरत जहां और निखिल जैन के बीच का विवाद सुर्खियों में रहा है. नुसरत जहां की शादी टूटने के बाद कहा था कि भारत में यह शादी मान्य नहीं है तो तलाक की क्या आवश्यकता है. बता दें कि नुसरत जहां गर्भवती हैं और निखिल ने इस बच्चे को अपना नहीं बताया है.

इसे भी पढ़ें- Sonia Gandhi’s digital meeting : सोनिया गांधी ने डिजिटल बैठक में कहा- तीसरी लहर के पहले टीकाकरण की गति अब भी परेशानी, बच्चों के सुरक्षा पर जोर देने के जरूरत

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});