nayaindia Maa Durga Mamta Banerjee : मां मां दुर्गा के साथ ममता बनर्जी की भी मूर्ती....
ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया| Maa Durga Mamta Banerjee : मां मां दुर्गा के साथ ममता बनर्जी की भी मूर्ती....

West Bengal : मां मां दुर्गा के साथ ममता बनर्जी की भी मूर्ती, BJP ने कहा- इससे घटिया राजनीति नहीं हो सकती…

Maa Durga Mamta Banerjee :

कोलकाता | Maa Durga Mamta Banerjee : प्रत्येक साल पश्चिम बंगाल में होने वाली दुर्गा पूजा पूरे देश में विख्यात है. दुर्गा पूजा में विशेषकर कोलकाता में बनाए जाने वाले पूजा पंडालों को देखने के लिए देशभर के लोग यहां पहुंचते हैं. हालांकि इस बार कोरोना के प्रकोप को देखते हुए कम पूजा पंडालों के बनाने की अनुमति दी गई है. लेकिन बागुईहाटी क्षेत्र से उन्नयन समिति का दुर्गा पूजा पंडाल बनकर तैयार होने के पहले ही विवादों में आ गया है. जानकारी के अनुसार यहां के पंडाल में मां दुर्गा के साथ ममता बनर्जी की भी एक मूर्ति तैयार की जा रही है. बताया जा रहा है कि पूजा समिति के द्वारा यह संदेश दिए जाने की कोशिश की जा रही है कि नारी शक्ति चाहे तो सब कुछ कर सकती है.

आमने सामने आई BJP और TMC

Maa Durga Mamta Banerjee : ममता बनर्जी की मूर्ति बनाने की बात सुनकर भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस एक बार फिर आमने-सामने आ गई है. भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने ममता बनर्जी की मूर्ति लगाने पर कड़ा विरोध जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि इससे गिरी हुई राजनीति नहीं हो सकती. अमित मालवीय का कहना है कि ममता बनर्जी को खुद ही से आकर रुकना चाहिए क्योंकि इससे हिंदू धर्म की भावनाएं आहत होती है. अमित मालवीय इतना ही कहकर नहीं रुके आगे उन्होंने कह दिया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हाथों में निर्दोष बंगालियों का खून लगा है.

इसे भी पढ़ें – UP Elecetion : ओवैसी के पोस्टरों में अयोध्या को फैजाबाद लिखने पर बवाल, संतों ने कहा नहीं होने देंगे रैली

हाथों में हथियार की जगह योजनाएं

Maa Durga Mamta Banerjee : देशभर में नाम कमाने वाली मूर्तिकार मिंटू पाल ने कहा कि ममता बनर्जी के हाथों में हमने हथियार नहीं बल्कि उनके द्वारा शुरू की गई योजनाएं दिखाने की कोशिश की है. मिंटू पाल का कहना है कि ममता बनर्जी ने लड़कियों और महिलाओं के लिए जो किया है वह पहले किसी सरकार ने नहीं किया. दुर्गा मां के साथ मूर्ति रखने पर उन्होंने कहा कि इसमें हर्ज ही क्या है यदि कोई नारी शक्ति का रूप ले तो उसे मां दुर्गा का ही तो अवतार कहा जाता है.

इसे भी पढ़ें-Siddharth Shukla के अंतिम संस्कार में पुलिस से उलझी एक्ट्रेस Sambhavna Seth, Video जमकर हो रहा वायरल

Leave a comment

Your email address will not be published.

1 × three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आज देश करेगा टेक्नोलॉजी के नए युग में प्रवेश, PM Modi के हाथों होगी 5G क्रांति की शुरूआत
आज देश करेगा टेक्नोलॉजी के नए युग में प्रवेश, PM Modi के हाथों होगी 5G क्रांति की शुरूआत