Kolkata Death Of Newborn : दर्दनाक : नवजात को साथ लेकर सो रही थी मां....
देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया| Kolkata Death Of Newborn : दर्दनाक : नवजात को साथ लेकर सो रही थी मां....

दर्दनाक : नवजात को साथ लेकर सो रही थी मां, उठी तो दम घुटने से हो चुके थी बच्ची की मौत…

Kolkata Death Of Newborn :

कोलकाता | Kolkata Death Of Newborn : अक्सर कहा जाता है कि छोटे बच्चों का विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए. यही कारण है कि कई घरों में नवजात बच्चों की देखभाल के लिए बुजुर्गों को जोर दिया जाता है. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से एक दर्दनाक मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मां के बगल में सोने के दौरान नवजात बच्ची की तकिया से कब जाने की वजह से मौत हो गई. नवजात बच्ची की उम्र मात्र 23 दिन बताई जा रही है. बच्ची को लेकर अपने साथ ही सो रही थी नींद में उसके ऊपर तकिया आ गया और दम घुटने से उसकी मौत हो गई. बच्चे की मौत के बाद मां का रोते-रोते बुरा है. वही परिवार वाले इस लापरवाही के लिए मां को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

Kolkata Death Of Newborn :

दिन की है घटना

Kolkata Death Of Newborn : यह पूरा मामला कोलकाता की प्रगति मैदान का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार 23 दिन पहले रहने वाली महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया था. महिला का नाम अर्पणा बताया जा रहा है. दोपहर का खाना खाने के बाद और अर्पणा अपनी बच्ची को साथ लेकर सोने चली गई थी. लेकिन जब वह ठीक तो आश्चर्य में पड़ गई क्योंकि उसकी बच्ची एक हादसे का शिकार हो चुकी थी. जल्दबाजी में बच्ची को लेकर परिवार वाले अस्पताल लेकर गये जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें- पंजाब के नए सीएम Charanjit Singh Channi ने किसानों को दी बड़ी राहत, पानी-बिजली के बिल माफ करने का ऐलान

पुलिस ने करवाया शव का पोस्टमार्टम

Kolkata Death Of Newborn : अस्पताल ने डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया था. इसके बाद महिला के ससुराल वाले भी अस्पताल पहुंच गये जहां उन्होंने महिला पर लापरवाही के आरोप लगाने शुरू कर दिये. बाद में अस्पताल वालों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दे दी. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढें – पंजाब की कमान ‘चन्नी’ के हाथ, मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद संभाला पदभार, पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सच से बेखबर हैं आप, आखिर 41 रुपये के पेट्रोल के लिए क्यों चुकाने पड़ रहे हैं 113
सच से बेखबर हैं आप, आखिर 41 रुपये के पेट्रोल के लिए क्यों चुकाने पड़ रहे हैं 113